न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मांडरः खेत में गाय घुसने को लेकर हुए विवाद तीन लोगों की हत्या, गांव में पुलिस कर रही कैंप

124

Ranchi: राजधानी रांची से सटे मांडर में एक साथ तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई है. मांडर थाना क्षेत्र के नागड़ा गांव में रविवार की देर रात खेत में गाय के घुसने को लेकर हुए शुरु एक छोटे से विवाद ने बड़ा रूप ले लिया, जिसके बाद एक के बाद एक तीन लोगों की हत्या हो गई. एक ओर जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति सुका उरांव ने टांगी से मार कर रोशन उरांव और शिवा उरांव की हत्या कर दी. वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पीट-पीटकर सुका की भी हत्या कर दी.

क्या है मामला

मांडर थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की बीती रात नागड़ा गांव के रहने वाले सुका उरांव की गाय खुलकर रोशनपुरा और शिवा गांव के खेत में घुस गई थी. जिसके बाद रोशन उरांव और शिवा उरांव और उसके गाय को पकड़कर सुका उरांव के घर बांधने गया था. इतने में हुए छोटे से विवाद को लेकर सुका उरांव ने रोशन उरांव और शिवा उरांव पर टांगी से हमला कर दिया और दोनों को मौके पर टांगी से काट डाला. मौके पर ही शिवा उरांव और रोशन उरांव की मौत हो गई

सुका उरांव को ग्रामीणों ने मार डाला

सुका उरांव के द्वारा रोशन और शिवा की निर्मम हत्या किये जाने से नागड़ा गांव के ग्रामीण आक्रोशित हो गए. ग्रामीणों के द्वारा सुका उरांव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त था.

गांव में पुलिस कर रही कैंप

रविवार देर रात नागड़ा गांव में हुए तीन लोगों की हत्या के बाद जहां लोगों में दहशत है, वही तनाव का भी माहौल है. इस घटना के बाद कोई और घटना नहीं हो इसको लेकर घटनास्थल पर मांडर थाना कि पुलिस कैंप कर रही है. हालात तनापूर्ण है लेकिन पुलिस के नियंत्रण में है.

इसे भी पढ़ेंःकोलेबिरा विस क्षेत्र उपचुनाव : न्यूज विंग की खबर पर लगी मुहर, नमन…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: