NEWS

TSPDL Employees Union : प्रबंधन से जल्द स्थायीकरण व कर्मचारी पुत्रों की बहाली के मद्दों पर बात की जायेगी – राकेश्वर

Jamshedpur : टीएसडीपीएल से मान्यता प्राप्त टीएसपीडीएल कर्मचारी यूनियन के चुनाव के बाद शुक्रवार को गोलमुरी क्लब में अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय की अध्यक्षता में पहली बैठक संपन्न हुई. बैठक में सभी यूनियन के सदस्यों ने एक स्वर में अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने के लिए होने वाले परीक्षा को प्रबंधन द्वारा जल्द संपन्न कराने की मांग अध्यक्ष के समक्ष रखी. साथ ही कर्मचारी पुत्रों की ओर भी प्रबंधन का ध्यान आकृष्ट कराने की बात कही.

बैठक को संबोधित करते हुए राकेश्वर पांडेय ने कहा कि किसी भी कार्य को संपन्न करने के लिए संगठित होना और एकजुटता बनाये रखना बहुत महत्वपूर्ण है. चुनाव मुद्दों पर आधारित होने चाहिए और चुनाव संपन्न होने के बाद कर्मचारी हित महत्पूर्ण होना चाहिए. स्वार्थ व्यक्ति को लाभ पहुंचा सकता है, लेकिन सामूहिक को लाभ पहुंचाने के लिए स्वार्थ का त्याग करना आवश्यक होता है. कर्मचारियों के हितों का ध्यान रखना यूनियन की जिम्मेवारी है. यूनियन में चुनाव जीत कर आने वाले कर्मचारी को अपने आप को संयमित और कर्तव्यनिस्ठ बनाना होगा, तभी जाकर नेतृत्वकर्ता का नेतृत्व निखर कर सामने आयेगा. उन्होंने कहा कि प्रबंधन से जल्द स्थायीकरण, कर्मचारी पुत्रों की बहाली और अन्य अनसुलझे मामलों पर बात की जायेगी. इस दौरान बैठक का संचालन दिनेश कुमार और धन्यवाद ज्ञापन अमन ने किया. बैठक में मुख्य रूप से संजीव सिंह, शशि बीर राणा, अनीश झा, आर रवि, राकेश कुमार, रंजन मिश्रा, रमेश चौधरी, त्रिदेव सिंह, मनोज कुमार सिंह, प्रमोद उपाध्याय, बीडी सिंह व दिनेश कुमार उपस्थित थे.

इन्हें किया गया सम्मानित
मौके पर यूनियन चुनाव को विधिवत संपन्न कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले चुनाव पर्यवेक्षक विनोद राय, परविंदर सिंह सोहेल, मनोज कुमार सिंह, नरेश कुमार चौधरी और हीरामणी महतो को यूनियन अध्यक्ष के द्वारा सम्मानित किया गया. साथ ही यूनियन के पूर्व की कमेटी में शामिल शशिभूषण मिश्रा, उपेंद्र रायबारा, राजेश कुमार सिंह को भी सम्मानित किया गया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ये भी पढ़ें- जुमे की नमाज के बाद देश के कई हिस्सों में तोड़फोड़, प्रयागराज में ADG की गाड़ी पर पत्थरबाजी, रांची एसएसपी घायल

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button