ChatraCrime NewsNEWS

चतरा में महिला से छेड़खानी, ग्रामीणों ने पिता-पुत्र को पीटा,  दोनों गंभीर

Chatra : वशिष्ठनगर थाने के मुंगवाडाहा गांव में घर में घुसकर महिला से छेड़खानी करने वाले आरोपियों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। इसी प्रकरण आरोपी के ग्रामीणों पीड़ित महिला की पंचायत की मुखिया के पति का अपहरण की कोशिश की। इस मौके पर भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। इस मारपीट में कम से कम तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों में एक की हालत गंभीर है। उसे बेहतर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज अस्पताल गया रेफर कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें : अनियंत्रित होकर कार अमझर नदी में गिरी, एक की मौत

पुलिस को दी गई सूचना

जानकारी के मुताबिक मुंगवाडाहा में पीड़ित विधवा अपनी दो संतानों के साथ रहती है। रात करीब आठ बजे पड़ोसी गांव राजाआहर के निवासी जागा यादव के पुत्र बानो यादव उर्फ चितामन यादव उसके घर में घुस गया और उससे छेड़खानी करने लगा। इस पर विधवा के बच्चों ने शोर मचाया। चिल्लाने की आवाज पर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए और चितामन को धर दबोचा। उसकी जमकर पिटाई की। आरोपित के हाथ-पैर बांध दिए गए और घटना की सूचना उन्हीं ग्रामीणों ने वशिष्ठनगर थाने को दे दी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही मामले की सूचना आरोपित चितामन के ग्रामीणों को मिल गई।

मुखिया पति के अपहरण की कोशिश

सूचना पाकर बोलेरो पर सवार होकर आरोपित का पुत्र और अन्य लोग मुंगवाडाहा पहुंच गए। वहां दबाव बनाने की नीयत से संबंधित करैलीबार पंचायत (इसी पंचायत में मुंगवाडाहा गांव ) की मुखिया सुशीला देवी के पति डोमन भुइयां का अपहरण कर ले जाने लगे। इस पर ग्रामीण उनपर टूट पड़े। फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें आरोपित के पुत्र करण यादव व एक अन्य घायल हो गये। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपित पिता-पुत्र को थाने ले गई। घायल आरोपितों को इलाज के लिए हंटरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए गया मगध मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

घटनास्थल से मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद

मुखिया पति डोमन भुइयां की ओर से थाने में मामले की लिखित शिकायत दी गई है। शिकायत में राजाआहर गांव निवासी पुत्र करण यादव,  बखरडीह गांव निवासी राजू यादव,  केवाल गांव निवासी भोला यादव,  बखरडीह गांव निवासी सनोज दास व अवधेश मिस्त्री को नामजद किया गया है। एक अज्ञात के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

इसे भी पढ़ें : विस्फोटक खाने से उड़ा मवेशी का जबड़ा, हालत गम्भीर

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: