न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#CAA : ममता के मंत्री की धमकी, कानून वापस नहीं हुआ तो शाह को कोलकाता हवाईअड्डे से बाहर कदम नहीं रखने देंगे

सीएए के विरोध में आयोजित जमीयत-ए-हिंद की रैली में उन्होंने कहा,अगर जरूरत पड़ी तो हमलोग उन्हें (शाह को) शहर के हवाईअड्डे के बाहर कदम नहीं रखने देंगे.  

106

Kolkata :  पश्चिम बंगाल के मंत्री और जमीयत-ए-हिंद के प्रदेश अध्यक्ष सिद्दिकउल्ला चौधरी ने रविवार को धमकी दी कि अगर नागरिकता संशोधन अधिनियम ( CAA) को फौरन वापस नहीं लिया गया तो जब भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यहां के दौरे पर आयेंगे तब उन्हें हवाईअड्डे से बाहर कदम नहीं रखने दिया जायेगा. चौधरी ने कहा कि यह विवादित कानून मानवता और देश में बरसों से रह रहे नागरिकों के खिलाफ है.

इसे भी पढ़ें :

हमलोग एक लाख लोग को वहां जमा कर सकते हैं

सीएए के विरोध में आयोजित जमीयत-ए-हिंद की रैली में उन्होंने कहा,अगर जरूरत पड़ी तो हमलोग उन्हें (शाह को) शहर के हवाईअड्डे के बाहर कदम नहीं रखने देंगे.  उन्हें रोकने के लिए हमलोग एक लाख लोग को वहां जमा कर सकते हैं. राज्य के पुस्तकालय सेवा मंत्री ने दावा किया कि संगठन का प्रदर्शन लोकतांत्रिक और शांतिपूर्ण होगा.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का शुक्रिया अदा किया

उन्होंने कहा,हमलोग हिंसक प्रदर्शनों में यकीन नहीं करते हैं लेकिन निश्चित रूप से हमलोग CAA और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) का जी जान से विरोध करेंगे. मंत्री ने कहा कि भाजपा को लोगों ने पहले ही नकार दिया है.  उन्होंने कहा, कोलकाता समेत देश भर में हो रहे प्रदर्शनों को देखें.

hotlips top

चौधरी ने रानी रासमोनी एवेन्यू में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने ने देश के लोगों को निराश किया है क्योंकि वह नफरत और विभाजन की राजनीति कर रहे हैं. रैली में वक्ताओं ने सीएए और एनआरसी के विरोध में सड़कों पर उतरने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का शुक्रिया अदा किया.

इसे भी पढ़ें : #Bangladesh ने CAA और NRC को भारत का आंतरिक मामला बताया, पर चिंता भी जाहिर की

30 may to 1 june

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like