न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ममता ने कहा, 19 की रैली भाजपा के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी

19 जनवरी को टीएमसी द्वारा रैली का आयोजन किया जा रहा है. रैली के संबंध में कहा जा रहा है कि यह विपक्षी एकता का सबब बनेगी

20

Kolkata : 19 जनवरी को टीएमसी द्वारा रैली का आयोजन किया जा रहा है. रैली के संबंध में कहा जा रहा है कि यह विपक्षी एकता का सबब बनेगी. रैली से पूर्व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. ममता ने कहा कि यह रैली लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए ताबूत में आखिरी कील साबित होगी. चुनावों में क्षेत्रीय दल निर्णायक की भूमिका में होंगे. ममता बनर्जी ने दावा किया कि आम चुनावों में भाजपा को 125 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी.

कहा कि क्षेत्रीय दलों को भाजपा से कहीं अधिक सीटें मिलेंगी. चुनावों के बाद क्षेत्रीय दल निर्णायक भूमिका में होंगे.  इस क्रम में ममता ने एक सवाल के जवाब में कहा, रैली भाजपा के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी. वे 125 सीटों से अधिक हासिल नहीं कर पायेंगे. रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उन्होंने ब्रिगेड परेड ग्राउंड का भी दौरा किया.

रैली में विपक्षी नेताओं का जमावड़ा होगा

hosp1

जानकारी के अनुसार इस रैली में हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल नहीं होंगे. रैली में कांग्रेस का प्रतिनिधित्व वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे. खबरों के अनुसार इस रैली में आने के लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी आमंत्रण भेजा गया था, लेकिन उन्होंने रैली में शामिल नहीं होने का फैसला किया. माना जा रहा है कि इसकी वजह कांग्रेस की स्थानीय इकाई का रुख है जो पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने के पक्ष में है.

सूत्रों के अनुसार बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को अभी फैसला करना है कि क्या उसकी प्रमुख मायावती तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की रैली में भाग लेंगी या नहीं. रैली में जदयू के पूर्व नेता शरद यादव भाग लेंगे. जानकारी के अनुसार सपा नेता अखिलेश यादव के रैली से एक दिन पहले 18 जनवरी को कोलकाता पहुंच सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-  कांग्रेस हुई हमलावर, आरोप लगाया, अजित डोभाल के बेटे की हेज फंड कंपनी का संबंध नोटबंदी से

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: