JharkhandLead NewsNationalNEWS

ममता बनर्जी को शरीर के कई हिस्सों में लगी हैं चोटें, जांच शुरू

48 घंटे रखना होगा निगरानी में, एसएसकेएम अस्पताल में हैं दाखिल

Kolkata ­: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पैर समेत शरीर के विभिन्न अंगों पर चोटें आई हैं. बुधवार को नंदीग्राम सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चोटिल हो गईं. जिसके बाद ममता को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर नंदीग्राम से बुधवार देर शाम ही कोलकाता लाया गया. फिलहाल सरकारी अस्पताल एसएसकेएम में दाखिल हैं. ममता बनर्जी ने साजिश का आरोप लगाया है. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

48 घंटे रखना होगा निगरानी में

आईपीजीएमईआर और एसएसकेएम अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर डॉ. एम बंदोपाध्याय ने कहा, प्रारंभिक जांच में ममता बनर्जी के शरीर पर कई गंभीर चोटें पाई गई हैं. उनके बाएं पैर के एंकल पर चोट है, दाहिने कंधे, हाथ और गर्दन में भी चोट है. उन्होंने घटना के बाद से सीने में दर्द, सांस फूलने की भी शिकायत की है. उन्हें 48 घंटे तक निगरानी में रखा जाएगा.

ram janam hospital
Catalyst IAS

धक्का देने का आरोप

The Royal’s
Sanjeevani

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि चुनाव प्रचार के दौरान चार-पांच लोगों ने उनको धक्‍का दे दिया था, जिसकी वजह से उनकी ये हालत हुई है. मालूम हो कि बुधवार को नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करने के ममता चुनाव प्रचार में जुटी थी, इसी दौरान चोटें आईं.

मामले की जांच शुरू

मामले की प्रशासनिक जांच शुरू कर दी गयी है. नंदीग्राम पूर्व के डीसी व एसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. इधर, भाजपा का आरोप है कि ममता बनर्जी को किसी तरह की चोट नहीं लगी है.

Related Articles

Back to top button