न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ममता का नया नारा…भाजपा भारत छोड़ो, भाजपा के बिना देश बेहतर होगा

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के बिना देश बेहतर होगा. ममता ने आरोप लगाया कि देश में राजभवन से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों का भगवाकरण हो गया है.

21

Kolkata : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के बिना देश बेहतर होगा. ममता ने आरोप लगाया कि देश में राजभवन से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों का भगवाकरण हो गया है. बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी बुधवार को पश्चिम बंगाल के बलरामपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं. इस क्रम में ममता भाजपा भारत छोड़ो का नारा देते हुए दावा किया भाजपा के बिना देश बेहतर होगा. याद रहे कि इससे पूर्व ममता ने भाजपा को रावण की उपासक बताया था. ममता में सभा में कहा कि भाजपा ने राजभवन से प्रधानमंत्री कार्यालय तक, सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों में अपना साइनबोर्ड टांग दिया है. कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में तृणमूल ‘महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी. ममता ने कहा कि कई विपक्षी पार्टियों ने जनवरी में हमारी पार्टी टीएमसी की अनुसूचित रैली में शामिल होने की हामी भरी है. उन्होंने कहा कि कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में जनवरी में आयोजित रैली में चंद्रबाबू नायडू, अखिलेश यादव, एमके स्टालिन, हार्दिक पटेल, तेजस्वी यादव, फारूक अब्दुल्ला, अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे.

ममता ने अपने राज्यों में भाजपा के खिलाफ अपने प्रत्याशी खड़े कर एक नया मोर्चा खोलने का ऐलान किया. कहा कि तृणमूल कांग्रेस भाजपा शासित असम और झारखंड में लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेगी. बता दें कि इससे पहले भी भाजपा पर निशाना साधते हुए ममता ने भाजपा को भगवान राम के बजाये रावण की उपासक बताया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: