National

राहुल के आरोपों पर ममता का पलटवार, कहा- अभी वह बच्चे हैं

Ad
advt

Kolkata : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सरकार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को बुधवार को खारिज कर दिया. और राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अभी बच्चे हैं. हालांकि उन्होंने राष्ट्रीय चुनाव से पहले राहुल के न्यूनतम आय वायदे पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने ममता सरकार पर नाकाम रहने का आरोप लगाया था.

ममता का वार

ममता ने कहा कि राहुल ने वही कहा है जो महसूस किया. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी. वह अभी बच्चे हैं. मैं इस बारे में क्या कहूंगी? न्यूनतम आय के राहुल के वादे के बारे में पूछे जाने पर ममता ने कहा की कांग्रेस ने एक घोषणा की है और हमारे लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा.

advt

क्या था राहुल का आरोप

राहुल ने पिछले हफ्ते मालदा में एक चुनावी रैली में आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि बंगाल में कोई बदलाव नहीं हुआ और ममता के कार्यकाल में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ. राहुल के इसी आरोप का जवाब देते हुए ममता बनर्जी ने उन्हें बच्चा करार दिया.

advt
advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: