न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल के आरोपों पर ममता का पलटवार, कहा- अभी वह बच्चे हैं

61

Kolkata : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सरकार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को बुधवार को खारिज कर दिया. और राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अभी बच्चे हैं. हालांकि उन्होंने राष्ट्रीय चुनाव से पहले राहुल के न्यूनतम आय वायदे पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने ममता सरकार पर नाकाम रहने का आरोप लगाया था.

ममता का वार

ममता ने कहा कि राहुल ने वही कहा है जो महसूस किया. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी. वह अभी बच्चे हैं. मैं इस बारे में क्या कहूंगी? न्यूनतम आय के राहुल के वादे के बारे में पूछे जाने पर ममता ने कहा की कांग्रेस ने एक घोषणा की है और हमारे लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा.

क्या था राहुल का आरोप

राहुल ने पिछले हफ्ते मालदा में एक चुनावी रैली में आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि बंगाल में कोई बदलाव नहीं हुआ और ममता के कार्यकाल में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ. राहुल के इसी आरोप का जवाब देते हुए ममता बनर्जी ने उन्हें बच्चा करार दिया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: