National

ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस नेताओं को चेताया, भ्रष्टाचार किया, तो जेल में डाल दूंगी

NewDelhi : तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को ममता बनर्जी ने  चेतावनी दी है कि  जो  भी नेता सरकारी योजनाओं में या किसी अन्य तरह से भ्रष्टाचार में शामिल होंगे तो उन्हें जेल जाना पड़गा. पं बंगाल  की मुख्यमंत्री  ममता बनर्जी ने यह चेतावनी  नदिया जिले में संगठन की बैठक में दी है. यहां  तृणमूल कांग्रेस को दो में से एक लोकसभा सीट पर भाजपा के हाथों मात खानी पड़ी हैइस संबंध में   नदिया जिले से एक वरिष्ठ तृणमूल नेता ने कहा, हमारी पार्टी प्रमुख ने हमें भ्रष्टाचार में शामिल होने के खिलाफ चेताया है और हमसे कहा है कि अगर हमने किसी से कट मनी ली है तो उसे वापस किया जाये.

ममता बंगाली और गैर बंगाली के बीच विभाजन की दीवार खींच रही हैं

उन्होंने हमसे कहा है कि अगर कोई सरकारी योजनाओं को लाभ देने के लिए पैसे लेते हुए पाया गया तो उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.  इस क्रम में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका ध्यान जनता की सेवा करने की बजाय अपनी कुर्सी पर है.  कहा कि वह तो SC के आदेशों का पालन कर रही हैं और ही केंद्र सरकार का.  वह इस तरह व्यवहार कर रही हैं जैसै कि बंगाल भारत का हिस्सा ही नहीं है.

  विजयवर्गीय ने कहा कि अब ममता बंगाली और गैर बंगाली के बीच विभाजन की दीवार खींच रही हैं.  मुस्लिम तुष्टिकरण की उनकी राजनीति राज्य को नुकसान पहुंचा रही है.  बता दें इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी ममता पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि ममता बनर्जी लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार से उभर नहीं पायी हैं . इसी कारण  ममता  केंद्र सरकार द्वारा बुलाई गयी बैठक में शामिल नहीं हुईं.

इसे भी पढ़ेंःजिस भगवान बिरसा मुंडा के वंशजों के आवासों के लिए अमित शाह ने किया था भूमि पूजन, वहां एक ईंट भी नहीं जोड़ी जा सकी है

 

Advt

Related Articles

Back to top button