न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ममता बनर्जी ने पहले बीजेपी ऑफिस का तुड़वाया ताला, खुद पेंट कर लिखा टीएमसी का नाम

821

Kolkata: पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी की लड़ाई बढ़ती दिख रही है. आम चुनाव के दौरान शुरू हुआ टकराव जारी है. जय श्री राम के नारे पर हुए विवाद के बाद अब दोनों के बीच एक दूसरे के पार्टी दफ्तरों पर कब्जा करने की मारामारी शुरू हो गई है.

बीजेपी दफ्तर का तुड़वाया ताला

ऐसा ही एक मामला उत्तर 24 परगना के नैहाटी में सामने आया. उत्तर 24 परगना जिले में खुद ममता बीजेपी दफ्तर का ताला तोड़ने पहुंचीं. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दावा है कि ये उसका दफ्तर है जिस पर बीजेपी ने कब्जा कर लिया था.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ेंःTMC नेताओं के BJP में शामिल होने को लेकर डैमेज कंट्रोल में जुटी पार्टी

खबर है कि 30 मई को जब दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कैबिनेट के साथ शपथ ले रहे थे, उस दौरान बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में ममता बनर्जी धरने पर थीं.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

और नैहाटी में रैली को संबोधित करने के बाद ममता बीजेपी के दफ्तर पर पहुंचीं. उन्होंने अपने सामने ताले तुड़वाए. मुख्यमंत्री के आदेश पर ऑफिस से भगवा रंग और कमल का निशान हटाया गया.

पार्टी का चिन्ह ममता ने खुद किया पेंट

बीजेपी ऑफिस पर कब्जा करने के बाद ममता बनर्जी ने अपने सामने ही सफेदी पोतवाई. इसके बाद मुख्यमंत्री ने खुद दीवार पर अपनी पार्टी का चिन्ह पेंट किया. साथ ही अपनी पार्टी का नाम भी लिखा.

इसे भी पढ़ेंःप. बंगालः ‘जय श्री राम’ पर सियासत गरम, ममता बनर्जी का आरोप- धर्म और राजनीति को मिला रही BJP

टीएमसी प्रमुख का आरोप है कि पार्टी के इस दफ्तर पर बीजेपी ने कब्जा कर लिया था. अब ममता की अगुवाई में बीजेपी ने फिर इस दफ्तर पर अपना कब्जा जमा लिया है. वहीं, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि दीदी को गेट वेल सून कार्ड भेजेंगे.

इसे भी पढ़ेंःदर्द ए पारा शिक्षक: भाई के दिए 15 किलो चावल से हो रहा गुजारा, प्रीतम स्कूल के बाद मजदूरी कर चुकाते हैं उधार  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like