West Bengal

मालदा: बीडीओ के जाली हस्ताक्षर के जरिये करोड़ों का टेंडर जारी

  • तृणमूल परिचालित मदनावती ग्राम पंचायत की प्रधान रंजीता हालदार मजूमदार पर लगाया गया आरोप
  • भाजपा सांसद खगेन मुर्मू ने जिलाधिकारी से की कानूनी कार्रवाई की माग

Malda: मालदा जिला के वामनगोला ब्लॉक के अंतर्गत मदनावती ब ग्राम पंचायत की प्रधान रंजीता हलदार मजूमदार पर बीडीओ का जाली हस्ताक्षर व मोहर लगाकर करोड़ों का टेंडर जारी करने का मामला सामने आया है. इसे लेकर जिला प्रशासन की ओर से पंचायत प्रधान के कार्यालय को सील कर दिया गया है.

उनके कार्यालय से जाली टेंडर की पाच कॉपी सहित विभिन्न दस्तावेज को बीडीओ संजीत मंडल जाच के लिए अपने साथ ले गये. इसके साथ ही पंचायत प्रधान को इस घोटाले के लिए कानूनी कार्रवाई करने को लेकर एक पत्र भेजा गया है.

मदनावती ग्राम पंचायत की तृणमूल पंचायत प्रधान रंजीता हलदार मजूमदार ने बताया कि मेरी पार्टी के कुछ लोग साजिश कर रहे हैं, जहा तक मुझे पता है टेंडर नियम के अनुसार ही जारी किया गया. बीडीओ के कार्यालय से हस्ताक्षर और मोहर करवा कर लाया गया था. मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है.

इस घोटाले के संबंध में उत्तर मालदा के भाजपा सासद खगेन मुर्मू ने शनिवार को जिलाधिकारी के साथ बैठक की. सांसद ने बताया कि यह बहुत बड़ा घोटाला है. जिला प्रशासन को पंचायत प्रधान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें – पूर्व विधायक अनंत प्रताप समेत 80 नये कोरोना संक्रमित मिले, झारखंड में हुए 3760 केस

जल निकासी, सबमर्सिबल के लिए था टेंडर

बता दें कि जल निकासी, सबमर्सिसबल आदि के लिए टेंडर जारी किया गया था. तृणमूल बामन गोला के ब्लॉक अध्यक्ष अमल किस्कू ने बताया कि जाली हस्ताक्षर वाली घटना को लेकर मैं दंग हूं. इस घोटाले में जो भी लोग शामिल हैं, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी. भले ही वो पार्टी का लोग क्यों न हो, उन्हें बख्शा नहीं जायेगा.

इस संबंध में अतिरिक्त जिला अधिकारी (जिला परिषद) विकास साहा ने बताया कि समय रहते बीडीओ संजीत मंडल की नजर इस जाली टेंडर पर पड़ गयी. जिला परिषद में इसकी शिकायत आने के बाद हम अगली कार्रवाई करेंगे.

इसे भी पढ़ें –झारखंड के कुछ जिलों में फिर से लग सकता है लॉकडाउन : डॉ रामेश्वर उरांव

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close