न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हुसैनाबाद को जिला व हरिहरगंज को अनुमंडल बनाना जीवन का मकसद : कमलेश सिंह 

25

Palamu : हुसैनाबाद को जिला व हरिहरगंज को अनुमंडल बनाने की मांग को लेकर सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने अपनी शक्ति प्रदर्शन की. अनुमंडल कार्यालय के समक्ष राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री कमलेश सिंह के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन किया गया.

इसे भी पढ़ेंःन्यूजविंग ब्रेकिंग: मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को फिर एक्सटेंशन!

जनता ने मौका दिया तो सपने होंगे पूरे

धरना के पहले पूर्व मंत्री श्री सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में अनुमंडल कार्यालय पहुंचे. सभा को संबोधित करते हुए कमलेश सिंह ने कहा कि उन्होंने जबसे राजनीति में कदम रखा है, तभी से उनका मकसद हुसैनाबाद को जिला व हरिहरगंज को अनुमंडल बनाना है. उन्होंने कहा कि उन्हें जनता ने मौका दिया था तो, तीन प्रखंडों का निर्माण किया था. थोड़ा समय और मिलता तो वह हुसैनाबाद को जिला बनाने का सपने पूरा कर देते.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड के ODF का सच : 24 में मात्र 21 जिले ही हो सके हैं पूरी तरह खुले में शौच से मुक्त

एनएच 98 की स्थिति बदतर, धूल से लोग परेशान

हुसैनाबाद को जिला व हरिहरगंज को अनुमंडल के अलावा हैदरनगर व मोहम्मदगंज को अधिसूचित क्षेत्र का दर्जा दिलाने के लिए वे चरणबद्ध आंदोलन चलायेंगे. उन्होंने हरिहरगंज की चर्चा करते हुए कहा कि एनएच 98 की स्थिति बदतर हो गयी है, लोग धूल से परेशान हैं. जनप्रतिनिधि को इससे कोई लेना देना नहीं है, वे मौज मस्ती में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंःपलामू ODF की हकीकत: खुले में शौच करने गयी महिला की ट्रेन से कटकर मौत

हुसैनाबाद-हरिहरगंज का विकास ही उनके जीवन का मकसद

पार्टी के युवा नेता सूर्या सिंह ने कहा कि उनके नेता जात-पात से उपर विकास की राजनीति में विश्वास रखते हैं. हुसैनाबाद-हरिहरगंज का विकास ही उनके जीवन का मकसद बन गया है. इंटक के प्रदेश महासचिव विनय कुमार सिंह ने कहा कि हुसैनाबाद-हरिहरगंज विस क्षेत्र उनका घर है. इसका विकास कैसे हो, इसके लिए दिन रात उनके बड़े भाई व रांकापा नेता चिंतित रहते हैं.

मौके पर पार्टी नेता अजीत सिंह, जेपी सिंह, जितेंद्र सिंह, श्याम बिहारी मेहता, मनदीप राम, राजकुमार ठाकुर, जियाउद्दीन खान, आशोक सिंह, भगवती सिंह, सनोज मेहता, अखिलेश मेहता, वसीम साहब ने भी अपने विचार व्यक्त किए.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: