Crime NewsJharkhandRanchiTOP SLIDER

डॉक्टर के घर काम करनेवाली नौकरानी ने बच्चों पर हमला करने के बाद लगायी फांसी

Ranchi: रांची के बरियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत एदलहातू स्थित सिंदवार टोली में डॉक्टर के आवास में काम करनेवाली नौकरानी ने घर के बच्चों और महिला पर हमला करने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी. घर के सदस्यों की पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. घटनाक्रम के पीछे की वजहों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है.

नौकरानी का नाम सलोनी होरो था और वह मूल रूप से खूंटी की रहने वाली थी.वह पिछले आठ वर्षों से डॉक्टर के आवास में काम कर रही थी. बरियातू थाना पुलिस ने फंदे से नौकरानी का शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

advt
डॉक्टर के घर काम करनेवाली नौकरानी ने बच्चों पर हमला करने के बाद लगायी फांसी
डॉ सुरीन, जिनके घर घटना हुई.

बताया गया है कि जिस डॉक्टर के आवास में यह घटना हुई है, उनका नाम जगत आनंद सुरीन है. वह सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट हैं और चाईबासा में सीआरपीएफ 197 बटालियन में हॉस्पिटल में मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में पोस्टेड हैं.

घटना के वक्त वह घर पर नहीं थे. सीसीटीवी कैमरे में जो दृश्य कैद हुए हैं, उसमें नौकरानी घर के ड्राइंग रूम में सोफे पर बैठे दो बच्चों पर अचानक एक रॉडनुमा वस्तु से प्रहार करने लगती है. बच्चे पिटाई से बचने के लिए भागते हुए दिख रहे हैं.

बताया जा रहा है कि उसने घर की एक महिला सदस्य पर भी हमला किया और इसके बाद खुद को एक कमरे में बंद कर फांसी लगा ली.

इसी कमरे में मिला सलोनी का शव.

डॉ सुरीन ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से अचानक सलोनी की मानसिक स्थिति खराब हो चुकी थी, जिसके बाद 3 जनवरी को रिनपास में उसका इलाज करवाया गया था. गुरुवार देर शाम अचानक सलोनी ने लोहे की रॉड से मेरी पत्नी, बेटी और सास के ऊपर प्रहार कर दिया जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये. इस पर सलोनी को पकड़कर लोगों ने एक कमरे में बंद कर दिया जिसके बाद देर उसने रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इधर, तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: