न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: महिन्द्रा की आकर्षक बेमिसाल ‘न्यू.एक्स.यू.वी. 300’ का पलामू में स्वागत

2,239

Palamu: चार पहिया वाहनों के निर्माण के लिए अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त ‘महिन्द्रा एंड महिन्द्रा’ की नई एक्स.यू.वी.-300 गाड़ी आज डालटनगंज स्थित महिन्द्रा के अधिकृत विक्रेता आनंद मोटर्स के शोरूम में पहुंच गयी. इस आकर्षक सेगमैंट का वाहन प्रेमियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और तारीफ के पुलबांध दिये.इस नई आकर्षक गाड़ी को एक समारोह में मेदिनीनगर की मेयर श्रीमती अरूणा शंकर ने दीप प्रज्जवलित कर और केक काटकर तालियों की गड़गड़ाहट के साथ लांच किया. इस अवसर पर आनंद मोटर्स के निर्देशक आकर्ष आनंद ने अतिथियों का स्वागत करते हुए इस गाड़ी की खूबियों का वर्णन किया. उन्होंने बताया कि इस नये वाहन में पांच लोगों के बैठने के लिए आरामदायक जगह है. यह कॉम्पेट एसयूवी सेगमेंट में बेजोड़ है. कंपनी ने इसे पैट्रोल और डीजल के विकल्प के साथ उतारा है. पैट्रोल वाहन की शुरूआती कीमत 7 लाख 90 हजार और डीजल की कीमत 8 लाख 49 हजार है. यह गाड़ी चार वेरियंट में उपलब्ध है.

क्या हैं वाहन की खूबियां 

वाहन को लांच करते आनन्द मोटर्स के प्रबंधक एवं अन्य.

निर्देशक ने ग्राहकों को बताया कि इसमें इलेक्ट्रॉनिक वेरियल जियोमैट्री चार्जर के साथ 1.5 एल टर्बो डीजल इंजन, 85 ग 8 के. डब्लू (115 बीएचपी) पावर और 300 एनएम टार्क 1.2 एल पैट्रोल इंजन 81 के.डब्लू (110 बीएचपी) पावर और 200 एनएम टार्क 3.6 स्पीड, 4 स्मार्ट स्टेयरिंग सिस्टम, फ्रंट सेंसर, अग्रेसिव फ्रंट ग्रिल, सहित अनगिनत खूबियां मौजूद हैं.

लोकार्पण कार्यक्रम में ये लोग थे मौजूद 

लोकार्पण कार्यक्रम में आनंद मोटर्स के महाप्रबंधक प्रमोद श्रीवास्तव, मनप्रीत सिंह लक्की, सर्विस के जी.एम. रवि सिंह, विक्रय प्रबंधक आलोक राज, गणेश प्रसाद, निखिल विश्वकर्मा, राजमणि विश्वकर्मा, रोनित, श्वेता, कृति, अर्चना, रूबिना, निशा, स्वाति, सिंहजी, सिमरन, आरती, प्रीति, जया के अलावा महिन्द्रा फाईनांस के शाखा प्रबंधक राजेश पांडेय, शेखर सिंह, गुंजन, नितीश, रमेश के अलावा चैम्बर के उपाध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल, झारखंड चैम्बर के प्रक्षेत्रीय उपाध्यक्ष रंजीत मिश्रा, नीलेश चन्द्रा, उपेन्द्र सिंह होड़ा, इन्द्रजीत सिंह डिम्पल, राजदेव उपाध्याय भी उपस्थित थे. अश्विनी मिनहास और आकर्ष आनंद ने वाहन का पर्दा हटाया और विधिवत इसे आज से ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराने की घोषणा की.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: