न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची के विकास का श्रेय किसे ट्वीट पर घिरे महेश पोद्दार, लोगों ने पूछा- बजबजाती नालियों के लिए या बंद होते उद्योग के लिए

638

Ranchi : राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने ट्वीट कर लोगों से पूछा कि रांची को सजाने संवारने का श्रेय किसे मिलना चाहिए. साथ ही उन्होंने बताया कि दिल्ली को लुटियंस ने बसाया, नवी मुंबई को चाल्र्स कोरिया ने संवारा. इस पर उन्होंने जनता को ऑप्शन्स भी मुहैया कराया था.

इस सवाल पर महेश पोद्दार ट्वीटर पर घिर गये हैं. अजय भंडारी नामक सख्स ने उनसे ही सवाल करते हुए कहा कि आप ही बता दीजिये कि तेजी से बंद होते उद्योगों के लिए, भीषण गर्मी में पावर कट के लिए, हरमू नदी के लिए या फिर रांची की बजबजाती नालियों के लिए किसे श्रेय दिया जाए या फिर इनसब के लिए किसी और को जिम्मेदार ठहरायें.

इसे भी पढ़ें- अमित शाह के कोलकाता रोड शो में BJP-TMC के बीच हुई हिंसक झड़प, आगजनी और पत्थरबाजी


वहीं किम्मी प्रसाद कुमारी ने पोद्दार से पूछा है कि सुमंतवा को अपनी मुख्य सचिव के साथ मिलकर 7000 करोड़ का फायदा पहुंचाने का प्रयास क्यों कर रहे थे मंत्री जी.

आरपी शाही ने पूछा- पहले ही नीलाम कर दिया होगा, सवाल 4साल बाद क्यों

SMILE

महेश पोद्दार की इस ट्वीट पर पप्पू गुप्ता ने जवाब देते हुए कहा कि रांची को अबतक की सरकारों ने बर्बाद कर दिया है. यहां का मौसम लाजवाब था, यह आप ही के नगर विकास मंत्री की देन है कि पूरी तरह बर्बाद कर दिया गया.

वहीं आरपी शाही ने जवाब देते हुए कहा कि क्यों यह तो पहले ही निलाम कर दिया गया होगा. सवाल चार साल बाद क्यों. सिविल सोसाईटी हल्ला करती रह गयी. कैप्टन कौन है दोष उसी का.

इसे भी पढ़ें- 12वीं में फेल हुई छात्रा, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

मोदी जी ने विकास की भूख जगा दी : महेश पोद्दार

महेश पोद्दार ने अलग से एक ट्वीट कर कहा कि मोदी जी ने विकास की भूख जगा दी है. उन्होंने कहा कि संथाल परगना को उपनिवेश बनाकर रखने वालों की कोशिश रही की बदलाव की बयार यहां कभी नहीं पहुंचे. अब यहां के बच्चे सैनिक स्कूल और केंद्रीय विद्यालय में पढ़ेंगे. एम्स में पढ़कर डाॅक्टर बनेंगे. बेहतरीन इलाज पाएंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: