Fashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

Entertainment: निर्माता सुभाष काले की फिल्म “प्रेम गीत 3” के ट्रेलर लांच पर पहुंचे महेश मांजरेकर, इंद्र कुमार, अनीस बज़्मी एवं गणेश आचार्या, जान‍िए कब र‍िलीज होगी पहली इंडो-नेपाली फ‍िल्‍म

Amarnath, Mumbai
सुभाष काले, संतोष सेन, प्रशांत कुमार गुप्ता, सुषमा शिरोमणि, मुरली तिलवानी और डॉ. योगेश लखानी द्वारा निर्मित फ़िल्म प्रेम गीत 3 का ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च शन‍िवार को मुंबई के सिनेपोलिस थिएटर में किया गया जहां फ़िल्म के कलाकारों, निर्माता- निर्देशक के साथ कई मशहूर हस्तियां गेस्ट्स के रूप में हाजिर हुईं. महेश मांजरेकर, इंद्र कुमार, अनीस बज़्मी, गणेश आचार्या, शिवाजी साटम, अर्जन बाजवा और इंडियन आइडल के विनर पवनदीप राजन भी मौजूद रहे.
फ़िल्म के जबरदस्त ट्रेलर को सभी ने पसन्द किया. यहां स्टेज पर रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के विजेता पवनदीप राजन ने इस फ़िल्म का रोमांटिक सांग “कोई न कोई नाता है” गाया, जिसे “प्रेम गीत 3” के लिए उन्होंने कम्पोज़ किया है. इस फ़िल्म का यह जबर्दस्त गीत ज़ी म्युज़िक से रिलीज होकर पॉपुलर हो रहा है. गाना जुबीन नौटियाल ने बेहद मेलोडियस आवाज़ में गाया है. स्टेज पर जब पवनदीप राजन ने यह गीत सुनाया तो फ़िल्म के हीरो प्रदीप खड़का और अभिनेत्री क्रिस्टीना गुरुंग ने रोमांटिक अंदाज में डांस कर यहां उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस गीत को फ़िल्म के प्रोडयूसर सुभाष काले ने रूबी फुलेरा के साथ मिलकर लिखा है.
पहली इंडो-नेपाली फि‍ल्‍म 23 स‍ितंबर को होगी र‍िलीज
फ़िल्म के हीरो प्रदीप खड़का ने कहा कि पहली इंडो-नेपाली फिल्म “प्रेम गीत 3” 23 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है. इसके टीज़र को जितना प्यार मिल रहा है, हमें उम्मीद है कि फ़िल्म के ट्रेलर को भी उतना ही प्यार मिलेगा. अभिनेत्री क्रिस्टीना गुरुंग ने कहा कि प्रेम गीत 3 बहुत ही कमाल का सिनेमा बना है. इस फ़िल्म को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं. इसमें लव स्टोरी के साथ जबर्दस्त एक्शन भी दिखाया गया है.
काफी मुश्‍किल हालात में क‍िया शूट: सुभाष काले


निर्माता सुभाष काले ने बताया कि हमारी फ़िल्म “प्रेम गीत 3” 23 सितंबर को रिलीज हो रही है. यह पहली इंडो नेपाली फ़िल्म है. हालांकि आज सिनेमा में लैंगुएज की कोई सीमा नहीं है.कला के लिए ज़ुबान या भाषा कभी रुकावट नहीं बनती. मुझे उम्मीद ही नहीं विश्वास है कि इस फ़िल्म को दर्शक भरपूर प्यार देंगे. हमने काफी मुश्किल हालात में इसे शूट किया है. फ़िल्म के निर्माता और ब्राइट आउटडोर के मालिक योगेश लखानी ने बताया कि प्रेम गीत 3 एक जबरदस्त पीरियड एक्शन फिल्म है. इसमे प्यारी सी लव स्टोरी भी है और इसमें काफी अच्छा संगीत है. इसलिए मैं इसमें केवल आउटडोर मीडिया पार्टनर नहीं हूं बल्कि एक प्रोड्यूसर के रूप में भी जुड़ा हुआ हूं.
ये कलाकार भी न‍िभा रहे भूम‍िका
प्रदीप खड़का और क्रिस्टीना गुरुंग के अलावा, प्रेम गीत 3 में शिव श्रेष्ठ, माओत्से गुरुंग, सुनील थापा और मनीष राउत भी हैं. इसका निर्देशन संतोष सेन और दिवंगत चेतन गुरुंग ने किया है. मनदीप गौतम के साथ इस फिल्म को चेतन गुरुंग ने लिखा था. सुभाष काले के अलावा, संतोष सेन, प्रशांत कुमार गुप्ता, सुषमा शिरोमणि, मुरली तिलवानी और डॉ. योगेश लखानी प्रेम गीत 3 के निर्माता हैं. फ़िल्म के ओवरसीज पार्टनर मधु एंटरटेनमेंट एंड मीडिया लिमिटेड के हीराचंद हैं और भारत में ये फ़िल्म यूएफ़ओ मूवीज़ रिलीज़ करेगी.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur: जमशेदपुर लोकल ट्रेलर ऑनर यूनियन का अनशन शुरू, टाटा स्‍टील और वेंडरों पर मनमानी का आरोप

Related Articles

Back to top button