JharkhandRanchi

#Dhoni ने जीता ट्रैफिक पुलिसकर्मी का दिल, मिलाया हाथ, लोगों का भी अभिवादन स्वीकारा

Ranchi: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अब भी देश के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में शुमार हैं. धौनी भले ही कुछ समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं, लेकिन 38 वर्षीय इस खिलाड़ी के लिए लोगों के प्यार में अब भी कोई कमी नहीं आयी है.

हर उम्र के लोग धौनी के प्रशंसक हैं. बुधवार को रांची में धौनी ने फिर एक बार लोगों का दिल जीत लिया. हिनू चौक पर उपस्थित लोगों को एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला.

इसे भी पढ़ें – क्या #PMC की राह पर है दिल्ली नागरिक सहकारी बैंक, SBI से भी ज्यादा 38 फीसदी हुआ NPA

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

हिनू ट्रैफिक पोस्ट पर तैनात एएसआइ देवेंद्र सिंह से महेंद्र सिंह धौनी ने हाथ मिलाया और उनसे बातें की. साथ ही वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों को अभिवादन स्वीकार किया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

गाड़ी रोक कर पुलिसकर्मियों से मिले महेंद्र सिंह धौनी

बुधवार को महेंद्र सिंह धौनी अपनी नयी गाड़ी ‘जोंगा’ खुद ड्राइव करते हुए हिनू चौक होते हुए एयरपोर्ट की ओर जा रहे थे. हिनू चौक पर ट्रैफिक एएसआइ देवेंद्र कुमार सिंह अपनी टीम के साथ मुस्तैदी के साथ ट्रैफिक रेगुलेट करा रहे थे.

इसे भी पढ़ें – #CongratulationsDada: पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली बने #BCCI के 39वें अध्यक्ष, टूटा 65 साल का रिकॉर्ड

महेंद्र सिंह धौनी को एएसआइ देवेंद्र सिंह ने देखा तो तुरंत दूसरी तरफ से आ रहे वाहनों को रोक कर माही के लिए रास्ता क्लियर किया. इस पर एमएस धौनी ने देवेंद्र सिंह का थम्सअप दिखा कर लाइक का इशारा किया. साथ ही गाड़ी से बाहर हाथ निकाल कर घूम कर आने का इशारा किया.

देवेंद्र सिंह इशारे को समझ कर अपनी टीम को लेकर पूरी मुस्तैदी के साथ ट्रैफिक रेगुलेटर कराते रहे. कुछ ही देर बाद एयरपोर्ट से महेंद्र सिंह धौनी हिनू चौक पर आये और अपनी गाड़ी को रोक कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया.

उसके बाद एएसआइ देवेंद्र सिंह ने फूलों का गुलदस्ता सौंपा. जिसे उन्होंने हर्षित होकर स्वीकार किया और हाथ मिला कर चले गये.

इसे भी पढ़ें – बिखरा विपक्ष, पांच विधायक, एक आइएएस, दो आइपीएस समेत कई #BJP में शामिल

Related Articles

Back to top button