JharkhandLead NewsRanchiSportsTOP SLIDER

महेंद्र सिंह धौनी नजर आये नये अंदाज में, डू प्लेसिस और डिविलियर्स ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

ड्रीम 11 ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो किया था शेयर

Mumbai : आईपीएल IPl 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान मिस्टर कूल महेंद्र सिंह धौनी का हाल ही में एक एड आया था जिसमें वो स्ट्रीट क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. अब उनके इस वीडियो पर उन्हीं की टीम के सलामी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस और आरसीबी के मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स ने भी मजेदार प्रतिक्रिया दी है.

ड्रीम 11 ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में धौनी एक गली क्रिकेट मैच के दौरान गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. जैसे ही धौनी बॉल डालने लगते हैं तो बल्लेबाज रोशनी काम होने की बात कह कर रोक देता है. धौनी वहां मौजूद अन्य खिलाड़ियों से अपनी अपनी बाइक की लाइट ऑन करने को कहते हैं और इसके बाद बड़ी ही चतुराई से बल्लेबाज को आउट कर देते हैं.

इसे भी पढ़ें :मधुपुर उपचुनावः एक घंटे बढ़ाया गया मतदान का समय, शाम छह बजे तक डाले जा सकेंगे वोट

Catalyst IAS
ram janam hospital

डिविलियर्स और डू प्लेसिस ने शेयर किया वीडियो

The Royal’s
Sanjeevani

एबी डिविलियर्स ने इस एड को शेयर करते हुए लिखा, “एमएस धौनी आपकी विकेटकीपिंग से ज्यादा मैं आपकी बॉलिंग का सामना करना पसंद करुंगा.” साथ ही उन्होंने एक मजाकिया इमोजी भी शेयर किया है

वहीं फाफ डू प्लेसिस ने अपने ट्वीट में धौनी के एक पुराने वादे का जिक्र करते हुए लिखा, “हम कब आपकी बाइक पर बाहर राइड के लिए जा सकते हैं. जैसा की आपने वादा किया था. आखिरकार हम एक टीम हैं.” साथ ही उन्होंने एक मुस्कुराता हुआ इमोजी भी शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें :कोरोना के गंभीर मरीजों को नहीं मिल रहा बेड, प्राइवेट हॉस्पिटल्स ने खड़े किये हाथ

आज दिल्ली से होगा सीएसके का मुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में शनिवार को खेले जाने वाले दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से होगी. अनुभवी कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई में सीएसके की टीम पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन को भुलाकर एक बार फिर इस टूर्नामेंट में अपना दबदबा कायम करना चाहेगी.

रैना की वापसी के साथ साथ मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम और चेतेश्वर पुजारा के जुड़ने से सीएसके के पास प्लेइंग 11 चुनने के कई बेहतर विकल्प मौजूद हैं. इसके अलावा ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, फाफ डू प्लेसिस और अंबाती रायडू का अनुभव टीम के काफी काम आ सकता है. युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और सैम करन इस साल भी इन दोनों के कंधों पर चेन्नई की टीम दारोमदार रहेगा.

डबल रोल में धौनी

वहीं भारत के वर्ल्ड चैंपियन बनने की 10वीं सालगिरह के मौके पर भी सोशल मीडिया पर धौनी का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक विज्ञापन में 2005 और 2021 के धौनी को दिखाया गया है. यानी धौनी डबल रोल में हैं. एक ओर धौनी 2005 की तरह लंबे बालों में हैं तो दूसरी ओर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को वर्तमान लुक में दिखाया गया है.

इस बातचीत में 2021 के धौनी को 2005 के धौनी की तारीफ करते हुए देखा जा सकता है. रांची के राजकुमार धौनी ने साल 2004 में टीम इंडिया में डेब्यू किया था. इंटरनेशनल स्तर पर धौनी ने शानदार शुरुआत की थी. उन्होंने साल 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ 148 रन बनाकर खूब वाहवाही लूटी. ये धौनी का सिर्फ 5वां वनडे था. नंबर तीन पर उतरकर धौनी ने श्रीलंका के खिलाफ नाबाद रहते हुए 183 रन की पारी खेली.

इसे भी पढ़ें :Ranchi News : सदर अस्पताल कोरोना ब्लॉस्ट के बाद भी कोविड से बचाव के नियमों की उड़ रही हैं धज्जियां

धौनी ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल की नाबाद 91 की पारी को बताया फेवरेट

विज्ञापन में जब 2005 के धौनी 2021 के धौनी से पूछते हैं कि आपकी फेवरेट इनिंग कौन सी है. इसपर वर्तमान समय के धौनी वर्ल्ड कप फाइनल को बताते हैं जो उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में खेली थी. धौनी ने कहा कि उस मैच को फिनिश करने का मजा ही कुछ और था. फाइनल में धौनी पांचवें नंबर पर उतरकर नाबाद 91 रन की पारी खेली थी. इससे पहले टूर्नमेंट में वह छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते आ रहे थे. खिताबी मुकाबले में धौनी ने युवराज सिंह से पहले खुद को बल्लेबाजी में प्रमोट किया और उनका ये फॉर्मूला कामयाब रहा.

इसे भी पढ़ें :बंगाल में छापामारी करने गये किशनगंज के थाना प्रभारी की हत्या के मामले में 3 गिरफ्तार

बौद्ध भिक्षु के अवतार में भी दिख चुके हैं धौनी

इससे पहले धौनी को बौद्ध भिक्षु के अवतार में विज्ञापन में देखा गया था. धौनी उसमें सिर मुंडवाए बौद्ध भिक्षुओं जैसे कपड़े पहने हुए नजर आए थे. धौनी इस समय आईपीएल 14 (IPL 14) की तैयारियों में जुटे हुए हैं. ‘माही’ आईपीएल (Indian Premier League) में चेन्नै सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी करते हुए दिखेंगे.

Related Articles

Back to top button