न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#MaharashtraSuspense : ShivSena के विधायक फाइव-स्टार होटल में शिफ्ट, गडकरी मोहन भागवत  से मिलने नागपुर पहुंचे

संजय राउत ने ठाकरे की शिवसेना विधायकों के साथ बैठक से पहले मीडिया से कहा कि उनकी पार्टी और विपक्षी कांग्रेस एवं राकांपा के विधायक पाला नहीं बदलेंगे.

207

Nagpur : शिवसेना सीएम देवेंद्र फडणवीस के रवैये से काफी नाराज हैं. शिवसेना के सभी विधायकों के एक फाइव-स्टार होटल में शिफ्ट होने की खबर है. महाराष्ट्र में सरकार का गठन होगा या नहीं, इस पर पेंच फंस गया है. इससे पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री में पार्टी के विधायकों की बैठक हुई.

उसके बाद शिवसेना के विधायकों को फाइव-स्टार होटल में शिफ्ट कर दिया गया. विधायक रंग शारदा होटल में ठहराये गये हैं. संजय राउत ने ठाकरे की शिवसेना विधायकों के साथ बैठक से पहले मीडिया से कहा कि उनकी पार्टी और विपक्षी कांग्रेस एवं राकांपा के विधायक पाला नहीं बदलेंगे.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

जान लें कि इससे पहले शिवसेना की तरफ से डर जाहिर किया गया था कि भाजपा उसके विधायकों की खरीद-फरोख्त कर सकती है. हालांकि शिवसेना के नेता संजय राउत ने विधायकों को फाइव-स्टार होटल में शिफ्ट करने की खबरों को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा कि शिवसेना के विधायक डंटे हुए हैं और डरना है तो वे लोग डरें, जो इस अफवाह को फैला रहे हैं.

इस क्रम में भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि भाजपा अल्पमत की सरकार नहीं बनायेगी. इस पर पूरी बातचीत की जायेगी. साथ ही नीतिन गडकरी के सीएम बनने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि वह राज्य की राजनीति में नहीं आयेंगे. शिवसेना के सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि किसी भी हालत में महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शिवसेना से बनने जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :  महाराष्ट्र फैसला: सरकार बनाने का दावा आज पेश कर सकती है BJP

नागपुर में गडकरी संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे

Related Posts

#Delhi_ Violence : जांच के लिए दो एसआइटी का गठन,  आप पार्षद ताहिर हुसैन पर एफआइआर दर्ज, फैक्ट्री सील

दिल्ली हिंसा की जांच के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया है.  दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के तहत दो एसआईटी का गठन किया गया है.

उधर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर आनन-फानन में नागपुर पहुंचे हैं. नागपुर में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जल्द ही फैसला हो जायेगा. कहा कि भाजपा ने देवेंद्र फडनवीस को नेता चुना है, तो ऐसे में उनके नेतृत्व में ही सरकार बननी चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा कि शिवसेना से बातचीत हो रही है, जल्द ही समाधान निकाला जायेगा. जब उनसे महाराष्ट्र सरकार में नेतृत्व करने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली में ही हूं, मुझे महाराष्ट्र आने की जरूरत नहीं है. जान लें कि नागपुर में गडकरी संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे.

बता दें यह सब कुछ ऐसे समय हो रहा है जब सीएम भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने जा रहा है. नितिन गडकरी का नाम भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के लेकर चल रहा है और कहा जा रहा है कि वह शिवसेना के साथ जारी गतिरोध को खत्म कर सकते हैं.

सूत्रों का कहना है कि शिवसेना नेता सीएम देवेंद्र फडणवीस के रवैये से काफी नाराज हैं जिन्होंने खुलकर उनकी 50-50 को खारिज कर दिया है. वहीं, शिवसेना के नेता संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बीच अब तक कोई बातचीत नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें : कोयंबटूर रेप व मर्डर केस: #SupremeCourt ने खारिज की पुनर्विचार याचिका, मौत की सजा बरकरार

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like