Khas-KhabarNational

महाराष्ट्रः धुले में ट्रक-बस में भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, 35 से ज्यादा जख्मी

विज्ञापन

Mumbai: महाराष्ट्र के धुले जिले में एक कंटेनर ट्रक और एक बस के बीच सीधी टक्कर में 15 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि यह हादसा शहादा-दोंदायचा मार्ग पर निम्गुल गांव के पास रविवार रात करीब साढ़े दस बजे हुआ. रात के अंधेरे में हुई इस जबरदस्त भिड़ंत से कोहराम मच गया.

 

इसे भी पढ़ेंःभाजपा सांसद हंसराज हंस ने कहाः जेएनयू का नाम बदलकर रख दो मोदी नरेंद्र यूनिवर्सिटी

बस औरंगाबाद से शहादा जा रही थी. ट्रक-बस में हुई सीधी टक्कर में दोनों वाहनों के चालक सहित 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इलाज के दौरान चार लोगों ने दम तोड़ दिया. मरने वालों की संख्या बढ़कर 15 हो गयी है, वहीं 35 घायल बताये जा रहे हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कंर इतनी जोरदार थी कि बस और कंटेनर दोनों एक दूसरे से इस कदर चिपक गए कि उनको अलग करने के लिए क्रेन मंगायी गयी. रात में ही प्रशासन ने क्रेन का इंतजाम कर दोनों वाहनों को अलग किया.

और हादसे में घायल लोगों को धुले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले सप्ताह पालघर जिले में जंबुलपाडा गांव के पास एक भीषण दुर्घटना हुई थी. जहां राज्य परिवहन निगम की एक बस डिवाइडर से टकराने के बाद झाड़ियों में जा घुसी थी, जिसमें कम से कम 50 यात्री घायल हो गए थे.

इसे भी पढ़ेंःभाजपा शासनकाल में एक भी उद्योग नहीं लगा, नौकरी के लिए दर दर भटक रहे हैं युवा : अरुप चटर्जी

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close