न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#MaharashtraPolitics : डेप्युटी सीएम अजित पवार सीएम देवेंद्र फडणवीस की मीटिंग से गायब रहे, कुर्सी खाली थी,  राज गहराया

सीएम देवेंद्र फडणवीस के बगल वाली कुर्सी खाली थी, जो डेप्युटी सीएम के लिए रिजर्व थी. राजनीतिक गलियारों में कयास लग रहे हैं कि क्या अजित पवार एक बार फिर से अपना रुख बदलेंगे?

63

Mumbai : महाराष्ट्र की राजनीति फिर करवट ले रही है. जान लें कि शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस के साथ डेप्युटी सीएम पद की शपथ लेने वाले अजित पवार सीएम की एक अहम मीटिंग में नहीं पहुंचे. वर्ल्ड बैंक के प्रतिनिधियों के साथ सूखा, बाढ़ और आपदा प्रबंधन को लेकर आयोजित बैठक में सीएम देवेंद्र फडणवीस के बगल वाली कुर्सी खाली थी, जो डेप्युटी सीएम के लिए रिजर्व थी. इसके बाद से ही राजनीतिक गलियारों में कयास लग रहे हैं कि क्या अजित पवार एक बार फिर से अपना रुख बदलेंगे?

इसे भी पढ़ें : #Maharashtra को लेकर संसद में स्टॉप मर्डर ऑफ डेमोक्रेसी लिखा  पोस्टर लहराया,  कांग्रेसी सांसदों और मार्शलों के बीच धक्का-मुक्की

Mayfair 2-1-2020

वर्ल्ड बैंक कुल 3,500 करोड़ रुपये खर्च करेगा

खबरों के अनुसार महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बेमौसम बारिश से प्रभावित हुए किसानों के लिए 5,380 करोड़ रुपये आवंटित करने का फैसला लिया है. यह राशि महाराष्ट्र आपदा राहत कोष से जारी की गयी है. सीएमओ महाराष्ट्र के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गयी है कि वर्ल्ड बैंक के साथ मीटिंग में बाढ़ वाले इलाकों के पानी को सूखा प्रभावित इलाकों में पहुंचाने की योजना पर चर्चा की गयी.

महाराष्ट्र सीएमओ के अनुसार इस स्कीम में वर्ल्ड बैंक कुल 3,500 करोड़ रुपये खर्च करेगा. इसमें से 350 करोड़ रुपये की राशि तकनीकी सहायता में खर्च की जायेगी.

इसे भी पढ़ें : #Maharashtra: DyCM की शपथ लेने के तीसरे दिन ही 72 हजार करोड़ के सिंचाई घोटाले में अजित पवार पर दर्ज मामले क्लोज

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like