Crime NewsKhas-KhabarLead NewsMain SliderNationalTOP SLIDERTop Story

महाराष्ट्र: बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, 20 यात्री घायल

आंध्र प्रदेश में टला एक हादसा,खड़ी ट्रेन में लगी आग, बाल- बाल बचे यात्री

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बड़ा हादसा हुआ है. दरअसल बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्सा ढह गया. इस दौरान कई यात्री ब्रिज से नीचे गिर गए. जानकारी के मुताबिक ब्रिज की ऊंचाई करीब 60 फिट थी. यानी 60 फीट ऊंचाई से लोग नीचे पटरी पर गिरे है.
बता दें कि इस हादसे में करीब 20 यात्री बुरी तरह घायल हुए हैं. जिनमें से 8 की हालत नाजुक बताई जा रही है. गौरतलब है कि काजीपेट पुणे एक्सप्रेस पकड़ने के लिए कई यात्री 1 नंबर प्लेटफार्म से 4 नंबर प्लेटफार्म पर जा रहे थे. तभी अचानक इस पुल का एक हिस्सा ढह गया. घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है.
इसे भी पढ़ें: Austra Hind-22: भारत-ऑस्ट्रेलिया की सेनाओं के बीच संयुक्त अभ्यास कल से, सैन्य क्षमताओं का करेंगे प्रदर्शन

पुल गिरने की घटना पर एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि यह घटना करीब 5 बजे की है. जब अचानक से पुल बीच से ही नीचे आ गिरा. रेलवे ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया है जहां उनका इलाज चल रहा है. इस दौरान करीब 20 लोग घायल हुए हैं. उनमें से 13 लोगों की जानकारी सामने आई है.

आंध्र प्रदेश में टला एक हादसा

इससे पहले आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के कुप्पम में भी बड़ा रेल हादसा होते-होते टल गया. दरअसल वहां एक ट्रेन रुकी हुई थी, तभी उसमें अचानक आग लग गई. ट्रेन में आग लगने से अचानक भगदड़ मच गई. बता दें कि बेंगलुरू से कुप्पम होते हुए हावड़ा एक्सप्रेस के S9 एसी कोच में आग लग गई. लोको पायलट की सूचना पर ट्रेन को कुप्पम स्टेशन पर रोक दिया गया. इस दौरान सभी यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए. हालांकि इस हादसे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है. इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Related Articles

Back to top button