न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महाराष्ट्र : 31 दिसंबर की रात, सुबह 5 बजे तक खुली रहेंगी शराब की दुकानें

15

Mumbai: महाराष्ट्र सरकार ने आदेश जारी कर मुंबई में 31 दिसंबर की रात को पब, बार, होटल खुले रखने को कहा है, ताकि लोग नये साल पर पार्टी वगैरह कर सकें. 31 दिसंबर की शाम को शहरों में लोग पार्टी करते हैं और नये साल का स्वागत करते हैं. ऐसे में अक्सर लोगों की मांग रहती है कि देर तक होटल और बार खुले रहें.
मुंबई पुलिस के डीसीपी और पीआरओ मंजूनाथ सिंगे ने बताया है कि 31 दिसंबर की रात मुंबई में 40 हज़ार सुरक्षाकर्मी तैनात किये जाएंगे, ताकि किसी भी गड़बड़ी की आशंका को खत्म किया जा सके.

पार्टी के लिए लेनी होगी अनुमति

नए साल की पूर्व संध्या पर हर जगह पार्टियों का आयोजन होता है, लेकिन यदि इस बार पुलिस प्रशासन की अनुमति के बिना पार्टियों का आयोजन सार्वजनिक स्थलों,होटलो व पब में किया गया तो आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.  नई मुंबई पुलिस ने इस संबंध में एक परिपत्र जारी किया है. जिसके तहत पार्टी के आयोजन के लिए अनुमति लेना अनिवार्य किया गया है. परिपत्र में कहा कि यदि जरुरी अनुमति के बिना डीजे व लाउड स्पीकार बजाए गए तो भी कार्रवाई की जाएगी. नयी मुंबई पुलिस ने नशे ही हालत में गाड़ी चलाने वाले लोगों के खिलाफ भी विशेष अभियान की शुरुआत की है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: