National

महाराष्ट्र :  91 पुलिसकर्मियों में मिले कोरोना के नये केस, कुल 2416 जवान पॉजिटिव, 26 की हो चुकी है मौत

विज्ञापन

Mumbai :  महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में फ्रंटलाइन पर तैनात पुलिसकर्मियों में संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. पिछले 24 घंटों की ही बात करें तो 91 पुलिसकर्मियों के पॉजिटिव आने के साथ यहां संक्रमित पुलिस कर्मियों की संख्या 2416 तक पहुंच गयी है. वहीं कोरोना वायरस की वजह से 26 पुलिसकर्मियों की जान जा चुकी है.

इसे भी पढ़ेंः #Corona: IIM रांची का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, झारखंड का आंकड़ा पहुंचा 595

इस बारे में महाराष्ट्र पुलिस ने कहा है कि 24 घंटों में राज्य पुलिस में कोरोना संक्रमण के 91 नए मामले सामने आये हैं. लगभग एक हजार पुलिसकर्मी ठीक भी हो चुके हैं. महाराष्ट्र पुलिस में अब भी 1421 ऐक्टिव केस हैं.

advt

इसमें से 183 पुलिस अधिकारी और 1238 कॉन्स्टेबल रैंक के जवान शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंः अश्वेत नागरिक की मौत का मामला : अमेरिका में प्रदर्शनों की आंच कई शहरों तक पहुंची, व्यापक पैमाने पर हिंसा

वहीं राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि 99 और रोगियों की बीमारी के कारण मृत्यु हो गई, जिससे राज्य में मृतकों की संख्या 2,197 तक पहुंच गई.

शनिवार को दिनभर में 1,084 मरीज ठीक हुए और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई. महाराष्ट्र में अब तक 28,081 मरीज वायरस के संक्रमण से स्वस्थ चुके हैं.

adv

विभाग ने बताया कि राज्य में 34,890 मरीजों का इलाज चल रहा है. शनिवार को हुई 99 मौतों में से 54 अकेले मुंबई में हुई हैं. शनिवार को सामने आए कुल 2,940 नए रोगियों में से 1,510 अकेले मुंबई से सामने आये हैं.

इसे भी पढ़ेंः खेल के मैदान से : महामारी के बावजूद फुटबाल की वापसी चाहते हैं ब्राजील के राष्ट्रपति जेरे बोलसोनारो

 

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button