JharkhandRanchi

#Ranchi महानगर कांग्रेस कमेटी बिरसा चौक में 250 जरूरतमंदों को उपलब्ध करा रही निशुल्क भोजन

Ranchi: कोविड-19 की महामारी के बीच में सामाजिक संगठनों से लेकर राजनीतिक दल के लोग भी जरूरतमंद लोगों की मदद करने में आगे आ रहे हैं.

लॉकडाउन की वजह से गरीब और दिहाड़ी मजदूरों के समक्ष भोजन संकट खंडा हो गया है. इस कड़ी में रांची महानगर कांग्रेस कमेटी बिरसा चौक में 250 जरूरतमंद  को निशुल्क भोजन उपलब्ध करने में अपना योगदान दे रही है.

रांची महानगर कांग्रेस कमेटी की ओर से भी हटिया प्रखंड कांग्रेस कमेटी द्वारा बिरसा चौक में निशुल्क भोजन शिविर का आयोजन किया गया है. यह शिविर  पिछले चार दिनों से जारी है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें : whatsapp पर खबरें भेजना मुश्किल, न्यूज विंग की खबरें पढ़ते रहने के लिए हमारे Telegram चैनल से जुड़ें, जानें कैसे जुड़ें टेलिग्राम चैनल से

The Royal’s
Sanjeevani

लॉकडाउन लागू रहने तक चलेगा शिविर

इस भोजन शिविर में 200 से 250 लोग हर दिन शमिल हो रहे हैं. इस शिविर के माघ्यम से दिहाड़ी मजदूर, गरीब असहाय लोगों के बीच में भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है.

हडिया प्रखंड कांग्रेस कमेटी ने लॉकडाउन के  अंतिम दिन तक जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है. इस कड़ी में हर दिन दो से ढाई सौ लोग असहाय लोगों को निशुल्क भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है.

इस कार्य में रांची महानगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष संजय पांडे, हटिया प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष काजल भट्टाचार्य, पीपलू चटर्जी, संजय दुबे, संतोष कुमार, गोपाल उपाध्याय, युवराज सिंह, बबलू शुक्ला एवं अन्य कार्यकर्ता इस कार्य में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : #CoronaUpdates : बोकारो के तेलो के 26 में से 22 सैंपल निगेटिव, 4 की नहीं आयी है रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button