न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार में एनडीए को उड़ा देगा महागठबंधन : शत्रुघ्न सिन्हा

678

Patna : अभिनेता-नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को दावा किया कि 2014 का मोदी लहर पिछले पांच साल में कहर बन गया और महागठबंधन बिहार में भाजपा नीत राजग को उड़ा देगा.

उन्होंने पड़ोस के उत्तरप्रदेश में भी कहा कि कांग्रेस भले अलग लड़ रही है लेकिन भाजपा उसी तरह साफ हो जाएगी. गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में एक सीट से उनकी पत्नी को सपा-बसपा गठबंधन ने उम्मीदवार बनाया है.

सिन्हा ने जमकर बीजेपी की आलोचना की

पटना साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रचार के अंतिम दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महागठबंधन उन लोगों के परखचे उड़ा देगा. पटना साहिब से उनके खिलाफ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद मैदान में हैं. इस सीट पर 19 मई को मतदान है.

तीन दशक तक जुड़ाव के बाद पिछले महीने भाजपा छोड़ने वाले सिन्हा ने भगवा पार्टी की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि अगर एक पल के लिए मान लीजिए कि मैं मंत्री पद नहीं मिलने से नाराज था, तो बताइए कि लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ नेताओं के साथ बुरा सलूक क्यों किया गया.

दिक्कत यह थी कि मैं सच बोल रहा था

भाजपा को बताना चाहिए कि अरुण शौरी जैसे बड़े बुद्धिजीवी अब इस तरह क्यों विरोध कर रहे हैं. यशवंत सिन्हा ने पार्टी क्यों छोड़ दी.

शत्रुघ्न ने कहा कि दिक्कत यह थी कि मैं सच बोल रहा था. मैं नोटबंदी के कारण लोगों की परेशानी और अर्थव्यवस्था को हुए नुकसान के बारे में बोल रहा था. जीएसटी के खराब क्रियान्वयन के बारे में बोल रहा था.

Related Posts

कानूनी लड़ाई के बाद IAS जितेंद्र गुप्ता के राज्य से बाहर तबादले के लिए राजी हुई बिहार सरकार

2016 में घूस लेने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार, हाइकोर्ट से मिली बड़ी राहत

mi banner add

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: