DeogharGoddaJharkhandLead News

मधुपुर उपचुनावः बाबा के दरबार में गंगा को वैतरनी पार कराने के लिये भाजपाइयों ने लगाई फरियाद

गंगा नारायण को विजयी बनाने के लिये भाजपाई बहा रहे हैं पसीना

Ranchi: मधुपुर उपचुनाव के लिये वोटरों के चौखट पर जाने का सिलसिला राजनीतिक दलों का जारी है. देवघर के बाबा दरबार (वैद्यनाथ मंदिर) में भी अब नेता माथा टेकने को पहुंचने लगे हैं. सोमवार को भाजपा के कई विधायक और पार्टी नेताओं ने बाबा से अपने प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह की चुनावी नैया पार लगाने की फरियाद लगायी. चंदनकियारी विधायक अमर कुमार बाउरी, धनबाद विधायक राज सिन्हा, हटिया विधायक नवीन जायसवाल और भवनाथपुर विधायक भानू प्रताप शाही ने बाबा मंदिर में बाबा वैद्यनाथ का जलाभिषेक किया.

इसे भी पढ़ेंःJharkhand News: कला संस्कृति विभाग के सहायक निदेशक की कोरोना से मौत, 24 घंटे में 8वीं मौत

मौके पर विधायकों ने कहा कि मधुपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत औऱ राज्य का विकास के लिये बाबा से कामना की. साथ ही देश पर एक बार फिर से मंडरा रहे कोरोना संक्रमण की समाप्ति का भी आशीर्वाद बाबा बैजनाथ से मांगा.

विधायक बोले- फिजूल है हफीजुल, गंगा है निर्मल

गौरतलब है कि 17 अप्रैल को मधुपुर उपचुनाव के लिये वोटिंग होनी है. इसमें झामुमो प्रत्याशी के तौर पर मंत्री हफीजुल हसन अंसारी और भाजपा से गंगा नारायण सिंह खड़े हैं. इनके अतिरिक्त 4 निर्दलीय भी किस्मत आजमा रहे हैं. भाजपा की टीम से कई सांसद और विधायक लगातार मधुपुर में मोर्चा संभाले हुए हैं. वे मधुपुर में लगातार अलग अलग क्षेत्रों में जाकर लोगों के बीच मैसेज दे रहे हैं कि हेमंत सरकार ने हर वादे पर जनता को छला है.

इसे भी पढ़ेंःबीजापुर में मुठभेड़ के बाद लापता जवान नक्सलियों के कब्जे में, माओवादियों ने दी जानकारी

भानू प्रताप शाही के मुताबिक मधुपुर की जनता ऐतिहासिक निर्णय देने वाली है. 10 साल पहले तमाड़ वाली पूर्णाहुति इस चुनाव में भी देखने को मिलेगी. उस समय सीएम को तमाड़ में जनता ने हराया था. इस बार मधुपुर से जनता मंत्री को बाहर का रास्ता दिखायेगी. जनता खुद होल रही कि हफीजुल फिजूल है और गंगा नारायण निर्मल गंगा है. गंगा के प्रचंड प्रभाव में इस बार का फिजूल गंगासागर से आगे जाकर मिलेंगे.

 

मधुपुर में सांसद सुनील सोरेन, निशिकांत दुबे सहित विधायक बाबूलाल मरांडी, रणधीर सिंह, नवीन जायसवाल समेत कई भाजपा नेता गंगा नारायण की जीत के लिये पसीना बहा रहे हैं. वहीं महागठबंधन की ओर से हफीजुल अंसारी के समर्थन में सात अप्रैल से कांग्रेस, राजद की टीम चुनावी मोर्चा संभालने को उतरेगी. सीएम हेमंत सोरेन भी उधर नजर बनाये हुए हैं. मंत्री रामेश्वर उरांव, बादल पत्रलेख समेत कई दिग्गज नेता हफीजुल के लिये कैंप करेंगे. वार रुम भी तैयार किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button