Bihar

मधुबनी : अविनाश झा हत्याकांड के विरोध में बेनीपट्टी में चक्का जाम

Madhubani : जिले के बेनीपट्टी में शुक्रवार को लोहिया चौक के समीप युवा पत्रकार सह आरटीआई एक्टिविस्ट बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश झा के परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने अनिश्चितकालीन चक्का जाम शुरू कर दिया है. उनका आरोप है कि प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है, साथ ही खानापूर्ति कर रही है. उनका आरोप स्थानीय विधायक पर भी है. उनका कहना है कि विधायक की और से अभी तक कोई पहल क्यों नहीं की गई है अविनाश हत्याकांड को लेकर?

इसे भी पढ़ें : बचपन की दोस्त रचेल के साथ तेजस्वी ने लिए सात फेरे, देखें कपल की खूबसूत Photos

गौरतलब है कि मृतक अविनाश झा के परिजनों, स्थानीय समाजसेवी एवं बुद्धिजीवी लोग अनिश्चितकालीन धरना पर बेनीपट्टी थाना के पास बने यात्री शेड में अनशन को बैठ गए थे. इसके बाद अविनाश के पिता की तबियत लगातार बिगड़ने पर डॉक्टर की टीम ने सलाह देते हुए उनको मधुबनी पीएचसी भेज दिया, ताकि उनका बेहतर इलाज हो सके. वहीं, अन्य लोग अभी भी धरने ओर बैठे हुए थे. आज उन सभी लोगों ने मृतक अविनाश के भाई त्रिलोक झा के नेतृत्व में अनिश्चितकालीन चक्का जाम शुरू कर दिया है. उनका आरोप है कि न तो जिले के एसपी और न ही डीएम ने उनके मुलाकात कर उनकी सुध ली है, साथ ही उन्होंने प्रशासन पर मामले को लेकर शिथिलता बरतने का आरोप भी लगाया.

इसे भी पढ़ें : पटना साहिब स्टेशन के पास अपराधियों ने गोली मारकर युवक की हत्या की, फिलहाल मृतक की पहचान नहीं

बता दें कि लगभग एक महीने इस हत्याकांड के बीत जाने के बाद भी प्रशासन कुछ खास सफलता हासिल नही कर पाई है. हालांकि इसी हत्याकांड में कल देर रात एक गिरफ्तारी हुई है. जिसे पुलिस बड़ी सफलता मान रही है.

Related Articles

Back to top button