JharkhandRanchi

ग्राहकों को बैठाकर भोजन खिला रहे थे मधुबन और रसिकलाल, रांची एसडीओ के निर्देश पर किया गया सील

  • राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के गाइडलाइन्स के उल्लंघन का मामला सामने आने के बाद रांची जिला प्रशासन ने की कार्रवाई

Ranchi : कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने होटलों से केवल होम डिलीवरी की बात की है. लेकिन राजधानी स्थित कई होटल सरकारी आदेशों से अलग अपने यहां बैठकर ग्राहकों को खिला कर रहे है.

ऐसे ही दो प्रतिष्ठित होटलों मधुबन और रसिकलाल रेस्टोरेंट पर रांची जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है. रांची एसडीओ लोकेश मिश्रा के निर्देश पर हुई कार्रवाई के बाद मधुबन और रसिकलाल रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है. दोनों जगह में ग्राहकों को बैठाकर खिलाने समेत कई अन्य सुरक्षा मानकों का उल्लंघन किया जा रहा था.

इसे भी पढ़ें – 4 अगस्त को झारखंड में 399 नये कोरोना पॉजिटिव मिले, 1 मौत, कुल आंकड़ा 14070

advt

निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पर होगी विधिसम्मत कार्रवाई : रांची एसडीओ

बता दें कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम के मद्देनजर लॉकडाउन में दिए गए छूट के मुताबिक रेस्टोरेंट और होटल को ग्राहकों को बैठाकर खिलाने की अनुमति नहीं है. उन्हें पार्सल बनाकर ग्राहकों को दिए जाने की छूट दी गयी है.

मधुबन और रसिकलाल में ग्राहकों को बैठा कर खिलाया जा रहा था जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. एसडीओ का कहना है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जारी दिशा-निर्देशों के अनुपालन को लेकर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है.

दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले दुकानों, प्रतिष्ठान, होटलों और रेस्टोरेंट आदि पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. कोई भी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करता है तो उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – राम मंदिर के पक्ष में थे मुस्लिम, बाबरी कांड नहीं होता तो समझौते से बनता मंदिर: सुबोधकांत

adv
advt
Advertisement

6 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button