Crime NewsDhanbadJharkhand

facebook के जरिए प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाया, ब्लैकमेलिंग करते पकड़ाया, धुनाई

विज्ञापन

Dhanbad: फेसबुक के जरिये एक युवक ने एक युवती को पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसके बाद शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा. इस दौरान उस युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे ब्लैकमेल करने लगा.

मामला सामने तब आया जब युवती ने अपने परिजनों को पूरी जानकारी दी. इसके बाद युवती के परिजनों ने युवक रंगे हाथों पकड़ लिया और जबकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ें – रघुवर दास और अन्नपूर्णा देवी बने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, समीर उरांव एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

advt

ये है पूरा मामला


बोकारो जिलांतर्गत चंदनकियारी स्थित सबरा मोड़ के रहने वाले 23 वर्षीय प्रदुम मंडल ने सुदामडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को फेसबुक के जरिये अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर लंबे समय तक उसका यौन शोषण करता रहा.

इस दौरान उस युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया. एक समय के बाद युवक ने युवती को अश्लील वीडियो दिखा कर पैसे के लिए करने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

पीड़ित युवती ने अपना अश्लील वीडियो देखकर अपनी इज्जत बचाने के लिए उस युवक को कई बार पैसे दिये और वीडियो डिलीट करने को कहा लेकिन युवक लगातार पैसे के लिए प्रेशर बनाता रहता था और पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहता था.

इस तरह युवक ने पीड़िता से 80 से 90 हजार रुपये की ठगी कर ली. इस बात को लेकर पीड़िता डिप्रेशन में थी. इस दौरान पीड़िता के घर वालों को भी पता चल चुका था कि घर से पैसे गायब हो रहे हैं.

adv

इसे भी पढ़ें – नियोजन नीति: रघुवर के समय में ही दलीलों को सुन हाइकोर्ट ने 22 जनवरी को रखा था फैसला सुरक्षित

ऐसे खुला मामला

इसे लेकर पीड़िता के परिजनों ने पीड़िता से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपने घरवालों को पूरे मामले की जानकारी दी.

पीड़िता ने घरवालों को वाट्सएप चैट दिखाये जिसमे उस युवक के द्वारा किये जा रहे ब्लैकमेलिंग की पूरी वारदात का सबूत था. जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजनों और स्थानीय नेता राम प्रसाद ने उस युवक को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया जिसमें युवक फंस गया.

इसके बाद पीड़िता व उसकी मां ने उस ब्लैकमेलर युवक की जमकर धुनाई की और उसे पकड़ कर सुदामडीह थाना के सपुर्द कर दिया और लिखित आवेदन देकर उस युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगी.

वही युवक के खिलाफ पीड़िता के द्वारा लिखित शिकायत मिलते ही सुदामडीह थाना पहुंचे सिंदरी डीएसपी अजीत कुमार सिन्हा ने कहा कि सुदामडीह थाना प्रभारी मामले की जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे.

इसे भी पढ़ें – प्री, पोस्ट मैट्रिक और अल्पसंख्यक छात्रवृति में 2017 से चल रहा घोटाला, मुख्यमंत्री से जांच कराने की मांग

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button