Dhanbad

श्रीराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष बने लकी सिंह

संगठन विस्तार को लेकर बैठक

Dhanbad: श्रीराम सेना संगठन द्वारा धनबाद जिला कमिटी की ओर से धनबाद बारमूडी में बैठक सह प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें संगठन की ओर से गौरव वक्ष उर्फ लक्की सिंह को झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने की घोषणा की गयी. घोषणा श्री राम सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह द्वारा की गयी.

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने लक्की सिंह को भगवा पगड़ी और तलवार देकर सेना का झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया. जिला कमिटी के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष निशांत सिंह, ममता देवी, जिला उपाध्यक्ष संतोष शर्मा और जिला महामंत्री प्रदीप कुमार के नेतृत्व में अपने नये प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सहित समाजसेवी रिंकु पाल और संजय हेलीवाल को 51 किलो की फूलों की माला और भगवा अंगवस्त्र पहनाकर और तलवार देकर कर भव्य स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें : नेशनल सब जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप का उद्घाटन करेंगे सीएम

इस दौरान श्रीराम सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने कहा कि हमारा मकसद है हिंदू धर्म को मानने वाले चाहे वह जो भी पार्टी या संस्था से जुड़े हों, वे एक मंच पर आवें और हिंदुत्व को बचाने में अपना योगदान दें.

कहा कि हिंदुओं पर तरह-तरह की टिप्पणियां की जाती हैं लेकिन इसका विरोध नहीं होता है. श्रीराम सेना संगठन ऐसे तत्वों का विरोध करेगा और हिंदुत्व को बचाने का काम करेगी.

वही प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद लक्की सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए श्रीराम सेना के उद्देश्यों और सेवा कार्यों को निष्ठा और ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करने की बात कही और समाज में हो रहे धर्म परिवर्तन और लव जिहाद जैसे मुद्दों पर अपनी गहरी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

इसे भी पढ़ें : सीएम हेमंत का ड्रिम प्रोजेक्ट, ड्रॉपआउट बच्चे भी अब बनेंगे स्मार्ट, पढ़ेंगे सीबीएसई स्कूलों में

Related Articles

Back to top button