न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो में एनएच 23 पर पलटा एलपीजी भरा टैंकर, एक रुट को किया गया बंद

ड्राइवर को हल्की नींद आने पर हुआ हादसा

751

Bokaro :  बोकारो-रामगढ़ मुख्य मार्ग एनएच 23 पर रात के दो बजे घरेलू गैस भरा टैंकर पल गया. इस हादसे में ड्राइवर को हल्की चोट आयी है. राहत की बात ये रही कि दुर्घटना के बाद टैंकर से न गैस का रिसाव हुआ, न इसमें आग लगी. इधर घटना की सूचना मिलते ही फायर विभाग की टीम और माराफारी पुलिस पहुंच गई है. वही फोर लेन के एक मार्ग को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः बड़कागांव गोलीकांड के पीड़ितों में फिर जगी न्याय की आस, कई अधिकारियों के होश उड़े

बताया जा रहा है कि एनएच 23 पर सिवनडीह के पास गुरुवार देर रात ढाई से तीन बजे के बीच गैस से भरा एक टैंकर घनी आबादी वाले इलाके में जोरदार आवाज के साथ बीच सड़क पर पलट गया. दरअसल, ड्राइवर को हल्की नींद आ गयी थी, जिसके बाद ये हादसा हुआ.

एलपीजी बॉटलिंग प्लांट जा रहा था टैंकर

टैंकर नंबर जेएच05 बीजेड़- 6987 हल्दिया से बोकारो औधोगिक क्षेत्र के इंडेन बॉटलिंग प्लांट गैस लेकर जा रहा था. बॉटलिंग प्लांट से 6 किमी पहले ही टैंकर अनियंत्रित होकर फोर लेन पर बने रेलिंग को तोड़ते हुई सड़क पर पलट गया. वही एहतियात के तौर पर हाईवे के एक तरफ का रास्ता बंद कर दिया है. पुलिस टैंकर को सड़क से हटाने की तैयारी कर रही है. अगर टैंकर को जल्द नहीं हटाया गया तो गाड़ियों की लम्बी कतार लग सकती है. जाम के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: