न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रेमी जोड़े ने खाया जहर: प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालत नाजुक

नौंवी की छात्रा अनीता कुमारी की मौत, लड़के की हालत गंभीर

eidbanner
1,067

Hazaribagh: हजारीबाग में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. इस घटना में जहां लड़की की मौत हो गई है. वहीं लड़के की हालत नाजुक बनी हुई है. मामला जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के तुम्बा गांव का है. बताया जा रहा है कि लड़की नाबालिग है और नौंवी क्लास में पढ़ती थी. वहीं लड़के की उम्र 20 साल बतायी जा रही है.

बीती रात खाया जहर

सदर प्रखंड के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोरांगी पंचायत स्थित तुंबा बस्ती में विगत रात प्रेम-प्रसंग में नौंवी की नाबालिग छात्रा अनीता कुमारी ने जहर खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. इधर नाबालिग के प्रेमी को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने भी सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. हालांकि युवक की हालत नाजुक बनी हुई है और वर्तमान में उसे सदर अस्पताल से रेफर किये जाने के बाद क्षितिज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रेमी युवक तुंबा निवासी भैरू भुइयां का पुत्र 20 वर्षीय सूरज कुमार है.

Related Posts

दरिंदगीः पिता ने अपने दो बेटों को जिंदा जलाया, एक की मौत-दूसरा लड़ रहा जिंदगी की जंग, पत्नी गंभीर 

घटना के पीछे पारिवारिक कलह कारण, आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त में

इन दोनों की नासमझी के कारण दोनों परिवार की हालत खराब है. लड़की की मौत के बाद जहां उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं लड़के के परिवारवाले सूरज की सलामती की दुआ मांग रहे हैं. इधर घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंः मुठभेड़ में घायल हुआ 10 लाख का इनामी उग्रवादी संतोष यादव उर्फ टाइगर गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: