न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रॉन्ग नंबर का प्यार, मिले एक दूजे से तो हुई तकरार, पहुंच गये थाना

426

Dhanabad : छह महीने से दोनों मोबाइल पर खूब बातें करते थे. बातें भी प्रेम-मोहब्बत की. चाहत इतनी कि कल्पना लोक में दोनों एक-दूसरे को राजकुमार और राजकुमारी की तरह देख रहे थे. लेकिन धनबाद रेलवे स्टेशन पर जब दोनों एक-दूसरे से रूबरू हुए तो पल भर में रांग नंबर की मोहब्बत की कहानी खत्म हो गई. मंझगांव (पश्चिमी सिंहभूम) की रेखा और चंदौली (गया) का राकेश (दोनों का बदला हुआ नाम) छह महीने पहले मोबाइल फोन पर रांग नंबर डायल के दौरान टकरा गए थे. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई तो फिर एक-दूसरे को चाहने लगे.

mi banner add

इस दौरान प्रेम का परवान चढ़ा, दोनों ने मिलने का निर्णय लिया. पहले मुलाकात के लिए रांची रेलवे स्टेशन का नाम तय हुआ, फिर धनबाद रेलवे स्टेशन पर सहमति बनी. घर से भागकर दोनों शनिवार की रात धनबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे. एक-दूसरे को न कभी देखा था और नहीं मिले थे. मुश्किल से दोनों मिले और एक-दूसरे को नजरों से दीदार किया तो प्रेम का बुखार पलभर में उतर गया.

दरअसल, एक-दूसरे को दोनों पंसद नहीं आए. जब दोनों दूर हुए तो लड़की के पीछे स्टेशन रोड के लफंगे पड़ गए. वह अपने साथ लड़की को ले जाना चाहते थे. इस बीच लड़के ने होशियारी की. उसने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई, लड़की की इज्जत बची. पुलिस के साथ लड़के-लड़की धनबाद थाना पहुंचे, दोनों ने आपबीती सुनाई. पुलिस ने घरवालों को सूचना दी. उनके पहुंचने पर पीआर बांड भरवाकर पुलिस ने लड़के-लड़की को हवाले कर दिया.

Related Posts

बेरमो : खेतको में दामोदर नदी के घाट से बालू का अवैध उठाव जारी

प्रतिदिन पचासो की संख्या में टैक्टरों से बालू का उठाव किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-  नक्सलियों का उत्पाततीन बॉक्साइट ट्रक व एक जेसीबी गाड़ी जलायाठेकेदार को बेरहमी से पीटा

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: