Fashion/Film/T.V

लव, मनी और धोखा है सैफ अली खान की फिल्म “BAAZAAR”

Delhi : लम्बे समय के बाद बॉलीवुड में अच्छी कहानियों का दौर चला है. सैफ अली खान, रोहन मेहरा, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह  की ‘बाजार’ उन्हीं फिल्मों की श्रेणी में आती है. कुछ हफ्ते पहले राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ हिट रही थी. फिर आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’ ने भी महौल जमाया और उसके बाद आयुष्मान ने फिर ‘बधाई हो’ से लोगों का दिल जीत लिया. इस हफ्ते सैफ अली खान की जानदार एक्टिंग वाली फिल्म ‘बाजार’ आने वाली है. ‘बाजार (Bazaar)’ हमारा परिचय ऐसी दुनिया से करायेग, जिससे आप नहीं जानते हैं. सैफ अली खान की फिल्म लव, मनी और धोखे का रोमांचक बाजार है.

इसे भी पढ़ें : इरफान फैन्स के लिए खुशखबरी, दीपावली के बाद लौट सकते हैं भारत

छोटे शहर का लड़का ख्वाब बड़े

ram janam hospital
Catalyst IAS

शेयरों और कंपनियों की खरीद-फरोख्त से पैसा कमाने वाले सैफ अली खान यानी शकुन कोठारी की कहानी को ‘बाजार’ में दिखलाया गया है. शकुन कोठारी पैसे के लिए, किसी भी रास्ते सें जाने को तैयार रहता है. कोठारी किसी भी तरह कमाने में यकीन करता है.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : शादी से पहले प्रियंका को तोहफे में मिला 48 करोड़ का घर

रिजवान अहमद यानी रोहन मेहरा है, जो इलाहाबाद जैसे छोटे शहर का है. जिसके बड़े ख्वाब है. जो खुद को साबित करने के लिए थूकी हुई कॉफी को भी पी लेता है. शकुन कोठारी को रिजवान अपना आदर्श मानता है, और उसके जैसा ही बनना चाहता है. वह मुंबई आने के बाद है, अपने सपनों के पीछे भागने लगता है. रिजवान की मुलाकात प्रिया यानी राधिका आप्टे से होती है.

इसे भी पढ़ें : ‘गांव’ फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय लोकार्पण 26 अक्टूबर को, इटखोरी से प्रेरित है कहानी

थ्रिलर और रोमांच

रिजवान की रफ्तार और शकुन का दिमाग बहुत तेज है. शकुन को पैसा कमाने का लत है और उसे महत्वाकांक्षी युवाओं का इस्तेमाल करना आता है. फिल्म में इस्तेमाल करने और इस्तेमाल होने को जबरदस्त ढंग से दिखलाया गया है. फिल्म पूरी तरह से थ्रिलर और रोमांच से भरी है. गौरव चावला ने बेहतरीन ढंग से एक नई दुनिया को दिखलाया है, लेकिन अगर सॉन्ग न हो तो फिल्म मारक हो सकती थी. लेकिन बॉलीवुड में इस तरह का प्रयोग वाकई सुखद होता है.

इसे भी पढ़ें : आलोक वर्मा के पास राफेल मामले की फाइल होने की बात से सीबीआई का इनकार

रेटिंगः 3.5 स्टार
डायरेक्टरः गौरव के चावला
कलाकारः सैफ अली खान, रोहन मेहरा, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह

Related Articles

Back to top button