Bihar

लव जेहाद : अपहृत नाबालिग की बरामदगी और अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दर्जनों संगठनों ने किया प्रदर्शन

ज्ञापन भी सौंपा, 25 अक्टूबर को रक्सौल से छात्रा का किया गया था अपहरण

Raxaul : विगत एक माह पूर्व 25 अक्टूबर को रक्सौल से एक छात्रा का अपहरण किया गया था. बताया जा रहा है कि यह लव जेहाद का मामला है. अपहरण के एक माह बाद भी छात्रा की बरामदगी नहीं होने पर हिंदू संगठनों में आक्रोश है. विहिप, बजरंग दल,सीमा जागरण मंच,धर्मजागरण मंच,आर्यसमाज,हिन्दू जागरण मंच, विद्दार्थी परिषद, भाजपा,स्वच्छ रक्सौल सहित दर्जनों संगठनों के संयुक्त तत्वावधान में विरोध प्रदर्शन किया गया.

इन संगठनों से जुड़े लोग अपहरणकर्ताओं को अविलंब गिरफ्तार करने तथा अपहृत छात्रा की बरामदगी की मांग को लेकर पैदल मार्च निकाल कर अनुमंडल कार्यालय पहुंचे और धरना प्रदर्शन किया.

advt

इसे भी पढ़ें :बिहार : खुसरूपुर स्टेशन पर झाझा-पटना मेमू ट्रेन में गोलीबारी, तीन यात्री घायल

लोगों में है आक्रोश

पैदल मार्च में शामिल स्कूली छात्राओं और छात्रों सहित विभिन्न वर्ग के लोगों ने बैनर और विभिन्न स्लोगन लिखे तख्ती लेकर नारा लगाते हुए शहर की परिक्रमा की. इसके साथ ही एक शिष्टमंडल ने अनुमंडल पदाधिकारी आरती और एसडीपीओ चन्द्र प्रकाश को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में लिखा गया है कि रक्सौल सभ्यता नगर की एक नबालिग लड़की का अपहरण आरिफ खान नाम युवक ने एक माह पूर्व कर लिया था.

इस मामले में लड़की के अभिभावक ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी.इस मामले में अभी तक लड़़की की बरामदगी नहीं होने से लोगों में आक्रोश है.

पत्र में लिखा गया है कि हाल के दिनों में भारत नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्रों में लव जेहाद की घटनाओं में वृद्धि हुई है.अगर प्रशसन का उदासीन रवैया रहा तो भविष्य में ऐसी घटनाओं का प्रतिकूल प्रभाव सामाजिक सद्भाव में पड़ेगा.

इसे भी पढ़ें :अखिलेश यादव की पार्टी के MLA प्रभु नारायण सिंह ने पकड़ा डिप्टी SP का गला, देखें वायरल Video

पुलिस ने कहा एक आरोपी को किया है गिरफ्तार

इस बाबत एसडीपीओ चन्द्र प्रकाश ने कहा कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और अपहृत नबालिग की बरामदगी के लिए लगातार प्रयास जारी है.

इस अवसर पर विहिप के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह,उपाध्यक्ष रौशन झा,अजित कुमार पाण्डेय, दिग्विजय पार्थ,धीरज सिह,सीमा जागरण मंच के प्रदेश संयोजक महेश अग्रवाल, धर्मजागरण मंच के गणेश झा,आर्यसमाज के प्रो रामाशंकर प्रसाद,धर्मराज विद्दार्थी परिषद के सुबोध कुमार,प्रशांत कुमार,अजित कुमार,जदयू के सुरेश प्रसाद,भाजपा से धर्मराज प्रसाद,कन्हैया सर्राफ, हिन्दू जागरण मंच से राम शर्मा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :मुख्यमंत्री के जनता दरबार में मधेपुरा पुलिस की शिकायत, कहा- चार लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: