न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं, बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज : योग गुरु रामदेव

योग गुरु रामदेव ने अहमदाबाद से लगभग 70 किलोमीटर दूर खेड़ा जिले के नडियाद शहर में शुक्रवार को पत्रकारों से कहा राम मंदिर का मुद्दा वोट बैंक की राजनीति से जुड़ा हुआ नहीं

57

Ahmedabad : योग गुरु रामदेव ने कहा कि भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं, बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज हैं. योग गुरु रामदेव ने अहमदाबाद से लगभग 70 किलोमीटर दूर खेड़ा जिले के नडियाद शहर में शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि राम मंदिर का मुद्दा वोट बैंक की राजनीति से जुड़ा हुआ नहीं है. पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में योग गुरु ने कहा, मेरा दृढ़ मानना है कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए. कहा कि अगर अयोध्या में मंदिर नहीं बना, तो आप इसे कहां बनायेंगे? यह स्पष्ट है कि यह मक्का, मदीना या वेटिकन सिटी में तो बनेगा नहीं. बता दें कि योग गुरु रामदेव संतराम मंदिर द्वारा आयोजित  योग शिविर में भाग लेने के लिए यहां आये थे. उन्होंने दावा किया, यह एक निर्विवाद तथ्य है कि अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है.

बाबा रामदेव जैसे लोग सत्तारूढ़ भाजपा के लाभार्थी हैं

भगवान राम केवल हिंदुओं के ही नहीं, बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज थे. राम मंदिर का यह मुद्दा देश के गौरव से जुड़ा है. इसका वोट बैंक की राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. विपक्षी कांग्रेस ने रामदेव पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि उनके जैसे धार्मिक नेता सत्तारूढ़ भाजपा के लाभार्थी है और चुनावों में जीत दिलाने में पार्टी की मदद के लिए इस तरह के बयान देते है. गुजरात कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोषी ने कहा, बाबा रामदेव जैसे लोग सत्तारूढ़ भाजपा के लाभार्थी हैं. इस तरह के बाबा एक बार फिर चुनावों से पहले भाजपा और मोदी सरकार की मदद करने के लिए सामने आये हैं ताकि अगले पांच वर्षों के लिए और अधिक लाभ उठाये जा सकें.

 इसे भी पढ़ें : राफेल डील के टीम हेड एयर मार्शल सिन्हा ने द हिंंदू की सिलेक्टिव रिपोर्ट पर निशाना साधा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like