JharkhandNEWSRanchi

ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए अस्पतालों में हो रही है लूटा-मारी, दबंगई पर उतर आये हैं परिजन

Ranchi: कोरोना की दूसरी लहर में उखड़ती सांसों को थामने के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर्स को लेकर चीख पुकार मची है. सिस्टम से लोगों का भरोसा भी उठने लगा है. सारे लोग परेशान हैं. हद तो तब हो गयी जब मरीज के सामने परिजनों ने ऑक्सीजन के लिए अस्पतालों में लूटा-मारी मचा दी. सिलेंडर के लिए अब लोग दबंगई पर उतर आये हैं. यह हाल राजधानी रांची की ह्दयस्थली पर बसे सदर अस्पताल का है. बीते बुधवार की रात एक वरिष्ठ पत्रकार अपनी मां को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे तो वहां की स्थिति देख भौचक रह गये.

इसे भी पढ़ेः Ranchi News: रिम्स के गर्ल्स हॉस्टल पर मंडराया कोरोना का खतरा, मेस संचालक कोरोना संक्रमित,हड़कंप

advt

उन्होंने देखा कि वहां ऑक्सीजन सिलेंडर को लेकर लूटा-मारी मची हुई है. जो जितना दबंग था वो उतना ज्यादा सिलेंडर लेने में सफल रहा. विकट स्थिति तो वैसे लोगों के सामने उत्पन्न हो गयी जो सिलेंडर नहीं लूट पाये. पूरे अस्पताल में अफरा-तफरी मच गयी. ऐसे हालात केवल एक अस्पताल की नहीं है. अधिकतर अस्पतालों का यही हाल है.

इसे भी पढ़ेः CORONA UPDATES: विश्व के सारे रिकॉर्ड टूटे, देश में पहली बार 24 घंटों में कुल 3,15,478 मामले सामने आए

सीसीएल गांधीनगर में बेड नंबर चार में सीबीआई के अधिकारी की पत्नी भर्ती है. वहां भी ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मारा-मारी रही. सीबीआई अधिकारी ने अपने पद का रौब दिखाकर 2-3 सिलेंडर अपने पास रख लिए. जिससे वहां भर्ती बाकि मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

इसे भी पढ़ेः पश्चिम बंगाल चुनाव छठा चरणः 43 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, 306 उम्मीदवार मैदान में

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: