न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पिठाैरिया में मैला फेंक कर ज्‍वेलरी दुकान से लाखों की लूट

अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

45

Ranchi : पिठाैरिया स्थित अभिषेक ज्वेलरी दुकान में बाइक सवार दो अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान के बाहर मैला फेंककर दिन-दहाड़े लाखों रुपए के जेवरात लूट कर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पिठाैरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है. वहीं अपराधियों के द्वारा कितने रुपए के जेवरात की लूट हुई है, इसका पता नहीं चल पाया है.

कैसे दिया लूट की घटना को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक ज्वेलर्स के मालिक हर दिन की तरह अपनी दुकान खोलने आये. उसने देखा कि दुकान के बाहर मैला फेंका हुआ है. मैला साफ करने के लिए दुकानदार ने जेवरात से भरी पोटली दुकान के बाहर रख दिया और मैला साफ करने लगे. इस बीच एक युवक ने मौके का फायदा उठाते हुए वहां रखे जेवरात की पोटली को लेकर पास में बाइक पर खड़े अपने दूसरे साथी के साथ फरार हो गया. दोनों आरोपियों के भागने के क्रम में दुकानदार से धक्का-मुक्की भी हुई, लेकिन दुकानदार को धक्का देकर युवक भागने में सफल रहा.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छानबीन

पिठाैरिया थाना प्रभारी ने बताया कि दुकानदार दुकान के बाहर फेंके मैले को साफ कर रहा था. इसी क्रम में एक बाइक पर सवार होकर दो आरोपी अभिषेक ज्वेलर्स के बाहर रखे जेवरात से भरे थैले को लेकर फरार हो गए. कितने की लूट हुई है अभी इसकी सही जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है.

इससे पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटनाएं

29 अक्टूबर 2018 को ओरमांझी थाना क्षेत्र के मुक्ता ज्वेलर्स में लाखों की लूट हुई थी. लुटेरे दोपहर 12 के करीब दुकान के आगे में मैला फेंक कर लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गये थे.

इसे भी पढ़ें : विद्युत नियामक आयोग को कानूनी सलाह देने वाला कोई नहीं, सदस्य लॉ का पद 20 माह से खाली

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: