न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बीसीसीएल कर्मी के घर से 32 हजार कैश समेत 10 लाख के गहने की लूट

61

Jharia: झरिया के पाथरडीह थाना क्षेत्र के भाटडीह काली मंदिर के समीप रविवार देर रात 10 लाख की लूट हुई. दर्जन भर डकैत आधी रात को बीसीसीएल कर्मी शीतलचंद्र राय के आवास में दाखिल हुए. उन्‍होंने सबसे पहले हथियार का भय दिखाकर सबसे पहले शीतलचंद्र को अपने कब्‍जे में लिया और गमछे से उनका मुंह बंद कर दिया. घटना की जानकारी देते हुए उन्‍होंने एक गमछे से मेरा मुंह बांधकर बैठा दिया. इस दौरान उन्‍होंने मेरे बेटे की साली रुचि और रिषि को हथियार दिखाकर डराया और धमकाया. इस नजारे को देखकर परिवार के सदस्‍यों ने आलमीरा में रखे सारे आभूषण निकाल कर सामने रख दिये. इस दौरान अपराधियों ने महिला सदस्‍यों के पहने आभूषण भी जबरन खींचकर उतार लिया.

पाथरडीह पुलिस को दिए लिखित आवेदन में कहा गया है कि 32 हजार नगद सहित 2 लाख रुपये का सोने का एक सेट हार, एक लाख के सोने के तीन बड़े झुमके, करीब 15 हजार रुपये के सोने के टॉप्‍स, 33 हजार रुपये का गले का चेन, 30 हजार रुपये के तीन जोड़ा पायल और बिछिया समेत घर के कई किमती सामान चोर अपने साथ ले गये.

इस घटना से घर के पूरा परिवार डरा सहमा है. घटना के बाद शोर शराबे से पड़ोसी भी जमा हो गये. तब लोगों ने इसकी घटना की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पाथरडीह पुलिस घटना स्थल पहुंची.

इसे भी पढ़ें: छत्तरपुर में माइंस संचालक से अपराधियों ने मांगी 20 लाख की रंगदारी, दहशत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: