न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लंदन : सट्टेबाजों ने भारत को विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया

नौ में से सात मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाने वाला भारत सट्टेबाजों की नजर में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बनकर उभरा है.

29

London :  लीग चरण में नौ में से सात मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाने वाला भारत सट्टेबाजों की नजर में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बनकर उभरा है. राउंड रोबिन चरण में दो बार के चैंपियन भारत का न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था जबकि टीम को एकमात्र हार मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ झेलनी पड़ी. भारत सेमीफाइनल में मंगलवार को मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा, जबकि पांच बार का चैंपियन और गत विजेता आस्ट्रेलिया गुरुवार को बर्मिंघम में चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगा

mi banner add

लैडब्रोक्स ने भारत की जीत पर 13/8 का भाव दिया है

लैडब्रोक्स और बेटवे जैसी प्रमुख आनलाइन वेबसाइट ने भविष्यवाणी की है कि भारत 14 जुलाई को होने वाले फाइनल में जगह बनायेगा और लार्ड्स में खिताब जीतेगा. लैडब्रोक्स ने भारत की जीत पर 13/8 का भाव दिया है जबकि इसके बाद इंग्लैंड (15/8), आस्ट्रेलिया (11/4) और न्यूजीलैंड (8/1) का नंबर आता है.  बेटवे ने भी भारत को तीसरी बार चैंपियन बनने का प्रबल दावेदार बताया है. इसने भारत के लिए 2.8, इंग्लैंड के लिए तीन, आस्ट्रेलिया के लिए 3.8 और न्यूजीलैंड के लिए 9.5 का भाव दिया है. विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम लीग चरण में 15 अंक के साथ शीर्ष पर रही थी जबकि आस्ट्रेलिया 14 अंक के साथ दूसरे स्थान पर था.  

Related Posts

वर्ल्ड कप में  हार का साइड इफेक्ट : रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 का कप्तान बनाये जाने की संभावना

सूत्रों के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच विवादों और टीम में खेमेबाजी की खबरों से बेहद चिंतित हैं.

इंग्लैंड (12) ने तीसरा जबकि न्यूजीलैंड (11) ने चौथा स्थान हासिल करके सेमीफाइनल में जगह बनाई. अगर कोई 13/8 के भाव पर सट्टा लगाता है तो इसका मतलब है कि उसने जितनी भी राशि दांव पर लगाई है जीतने पर उसकी राशि को 13 से गुणा करके फिर उसमें आठ से भाग दिया जायेगा और फिर जो राशि आयेगी वह विजेता को मिलेगी. लैडब्रोक्स के अनुसार भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (8/13) के टूर्नामेंट का शीर्ष स्कोरर बनने की संभावना है जबकि उनके बाद आस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर (11/8) और इंग्लैंड के जो रूट (20/1) का नंबर आता है. भारतीय कप्तान कोहली (33/1) भी शीर्ष पांच में शामिल हैं. 

इसे भी पढ़ें – फर्ग्युसन हैं बिल्कुल फिट, भारत के खिलाफ दिलायेंगे जीत : गैरी स्टीड

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: