न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोकसभा चुनाव वंशवाद, जातिवाद व भ्रष्टाचार की राजनीति के ताबूत में आखिरी कील साबित होंगे : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वंशवाद, जातिवाद व भ्रष्टाचार की राजनीति अब देश में नहीं चलेगी. 2019 के लोकसभा चुनाव इस पर आखिरी कील साबित होंगे.

1,041

 NewDelhi : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वंशवाद, जातिवाद व भ्रष्टाचार की राजनीति अब देश में नहीं चलेगी. 2019 के लोकसभा चुनाव इस पर आखिरी कील साबित होंगे.  अमित शाह ने रविवार को आइजीआइ स्टेडियम में बूथ स्तरीय अध्यक्ष या प्रभारियों के सम्मेलन में बोल रहे थे. बता दें सम्मेलन में भाजपा के 16 हजार से अधिक कार्यकर्ता शामिल हुए. इस क्रम में शाह ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से वापसी करेगी.  बताया कि देश भर में इस तरह के सम्मेलन कर भाजपा की वापसी तय की जायेगी.  उन्होंने कहा कि भाजपा ने 26 जनवरी तक देश के हर घर में बिजली पहुंचाने का फैसला लिया है.  नक्सलवाद पर रोक, गरीब के घर उजाला, शहरों में सुविधाओं का विकास, किसानों को डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने का काम हमने किया है.

mi banner add

शाह ने कहा कि इस कामों से भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का परचम लहरायेगी.  सम्मेलन में रफाल डील को लेकर भाजपा पर बार-बार निशाना साध रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अमित शाह ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि SC के निर्णय के बाद भी कांग्रेस रफाल पर गलत आरोप लगा रही है.  उन्हें इस मामले के तथ्य व प्रमाण लेकर सुप्रीम कोर्ट में जाना चाहिए था.

विरोधियों को घुसपैठियों की चिंता है लेकिन देश के लोगों की नहीं

Related Posts

इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस ने पाकिस्तान के जेल में बंद कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगायी

अदालत के प्रमुख न्यायाधीश अब्दुलकावी अहमद यूसुफ मे फैसला पढ़कर सुनाया. 16 में से 15 जज, भारत के हक में थे.

लेकिन उन्होंने सुप्रीम कोर्ट जाना उचित नहीं समझा.  सुप्रीम कोर्ट ने साफ किया है कि इसका कोई वजूद नहीं है और जांच करने की जरूरत नहीं है.  कार्यकर्ताओं से कहा कि वे इस मामले में जनता  से संपर्क करें और इसका सच बात बतायें.  उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने की कोशिश की है जबकि कांग्रेस के नेतृत्व के खिलाफ 600 करोड़ की आय छिपाने का आरोप है. अमित ने कहा कि केंद्र सरकार ने उड़ी का बदला सर्जिकल स़्ट्राइक से लिया.  दूसरी ओर कांग्रेस इस पर सवाल उठाकर देश को असुरक्षित करने वालों का साथ दे रही है.  इस क्रम में उन्होंने कहा कि असम में 40 लाख घुसपैठियों को चिन्हित किया गया.  इस पर भी विरोधी पार्टियों में बवाल खड़ा कर दिया.  विरोधियों को घुसपैठियों की चिंता है लेकिन देश के लोगों की चिंता नहीं है.  केंद्र में सरकार दोबारा बनने पर घुसपैठियों को बाहर निकालने का काम किया जायेगा.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 1984 के दंगों में अदालत ने कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार को सजा दी है.  इससे पहले आज तक दंगा पीड़ितों को न्याय नहीं मिला था क्योंकि दंगा कराने वालों को संरक्षण था.  केंद्र सरकार ने इसके लिए एसआइटी गठित की और जांच शुरू की.  अब जाकर सिख दंगा पीड़ितों को न्याय मिल रहा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: