न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा : महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

500

Lohardaga :  लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना थाना अंतर्गत कोराम्बे गांव में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. महिला द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. घटना की जानकारी मिलते ही सेन्हा थाना थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई कर रही है. बता जा रहा है कोरांबे गांव निवासी प्रतिमा देवी ने अपने घर के कमरे में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें-मॉब लिंचिंग, देशद्रोह के आरोपों और मिशनरी को बदनाम के खिलाफ बनेगा संयुक्त मोर्चा

पुलिस मामले की कर रही छानबीन

hosp3

घर के सदस्य जब घर लौटे तो प्रतिमा को फांसी के फंदे से झूलते हुए पाया. प्रतिमा को फांसी के फंदे से नीचे उतारा गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिवार का कोई भी सदस्य घटना के बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहा है. प्रतिमा विगत छह माह से मायके में रह रही थी. परिजनों को समझ में नहीं आ रहा है की आखिरकार प्रतिमा ने यह कदम क्यों उठाया, सभी हैरत में हैं. पुलिस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. घटना की सूचना प्रतिमा के ससुराल वालों को भी दी गई है.

इसे भी पढ़ें-SC/ST एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलट देगी मोदी सरकार, कैबिनेट ने दी संशोधन को मंजूरी

इसे भी पढ़ें-राजधानी में अपराध रोकने में पुलिस पूरी तरह असफल

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: