Crime NewsLohardaga

लोहरदगा: महिला की गोली मारकर की गई हत्या, कारणों और अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

Lohardaga: जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदकोपा गांव में महिला के सिर में गोली मारकर सनसनीखेज ढंग से हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के दौरान महिला के ऊपर धारदार हथियार से भी हमला किए जाने के बात भी सामने आई है. घटना के बाद परिजनों ने महिला को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जांच कर महिला को मृत घोषित कर दिया. मृतक महिला की पहचान सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदकोपा निवासी प्रमोद साहू की पत्नी उज्वला देवी के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें: रांची : मतदाता सूची में नाम जुड़वाने या त्रुटि सुधारने के लिये मिल रहा है एक और अवसर, 8 दिसंबर तक करा लें ये काम

घटना की सूचना मिलते ही सेन्हा थाना पुलिस बल दल के साथ घटनास्थल पहुंच गोली का खोखा बरामद कर जांच में जुट गई. फिलहाल हत्या किस कारण से की गई इसकी खुलासा नहीं हो पाया है. परिजनों के अनुसार घटना सुबह 9:00 से 10:00 बजे की है और घटना के समय घर पर मृतक महिला अकेली थी और किसी ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. वहीं घटना के बाद पुलिस मृतक महिला के पति से पूछताछ कर रही है. घटना के बाद काफी संख्या में शव के साथ सदर अस्पताल में भीड़ जुटने लगी जिसे देख मुख्यालय डीएसपी परमेश्वर प्रसाद पुलिस अधिकारियों के साथ सदर अस्पताल पहुंच घटना का जायजा ले रहे हैं साथ ही माहौल को शांत कराने में पुलिस जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button