Lohardaga

लोहरदगाः सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल

Lohardaga:  लोहरदगा में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां घायलों का प्राथमिक उपचार किया. इसके बाद दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

बोलेरो की चपेट में आये चार युवक

बताया जाता है कि भंडरा निवासी सुकरा उरांव का पुत्र प्रकाश उरांव (24 वर्ष), लातेहार निवासी रामअर्जुन उरांव का पुत्र संजीत उरांव (16 वर्ष), लोहरदगा जिले के सदर थाना अंतरर्गत हेसल गांव निवासी अमर उरांव (22 वर्ष) और सेन्हा थाना क्षेत्र के चंदवा गंढ़गांव निवासी चंद्रेश उरांव (21 वर्ष) एक ही मोटरसाइकिल से लोहरदगा से सब्जी खरीद कर भंडरा की ओर जा रहे थे.

तभी शहरी क्षेत्र के सोबरनटोली के पास चारों खड़े होकर मोबाइल से बात करने लगे. इसी दौरान लोहरदगा से भंडरा की ओर जा रहे अज्ञात बोलेरो ने चारों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गये. लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने चंद्रेश और अमर को मृत घोषित कर दिया. जबकि प्रकाश और संजीत को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

advt

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button