न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा : डीटीओ कार्यालय में परिवहन आयुक्त का छापा, तीन कर्मियों पर गिरी गाज

721

Lohardaga : लोहरदगा जिला परिवहन कार्यालय में बुधवार को परिवहन आयुक्त फैज अहमद ने खुद छापामारी की. इस दौरान जिला परिवहन कार्यालय के प्रधान सहायक और दो कर्मियों को अवैध कार्यों में संलिप्त पाया गया, जिसके बाद परिवहन आयुक्त ने जिला परिवहन कार्यालय के प्रधान सहायक नवलराम को निलंबित करते हुए प्रपत्र क गठित करने का निर्देश दिया. साथ ही, परिवहन कार्यालय में ल्यूमिनियस इम्फोवेश प्राइवेट लिमिटेड के तहत अनुबंध पर काम कर रहे कर्मचारी रवि कुमार और संजय मोदी को तत्काल काम से हटाने का निर्देश दिया. बताया जा रहा है कि परिवहन आयुक्त को सूचना मिली थी कि लोहरदगा जिला परिवहन कार्यालय में कैशलेस व्यवस्था के तहत काम होने के बावजूद नकद पैसे लेकर ड्राइविंग लाइसेंस निबंधन सहित अन्य काम किये जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- बांग्लादेश से आकर जमशेदपुर में ठगी, डॉलर का झांसा देकर बदलता था रुपया

नकद पैसे लेकर काम करते रंगेहाथ पकड़ा

silk_park

परिवहन आयुक्त बुधवार को सदर थाना पुलिस के साथ जिला परिवहन कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने अनुबंध पर काम कर रहे रवि कुमार को नकद पैसे लेकर काम करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया. साथ ही, अनुबंध पर काम कर रहे संजय मोदी के ड्रॉवर की जांच करने पर उसमें से 7-8 एटीएम कार्ड सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये. परिवहन आयुक्त ने प्रधान सहायक नवलराम से कार्यालय से संबंधित कागजात की मांग की, तो वह कोई भी कागजात परिवहन आयुक्त के समक्ष प्रस्तुत नहीं कर सके. इसके बाद परिवहन आयुक्त ने प्रभारी जिला परिवहन पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राज महेश्वरम को तत्काल प्रधान सहायक नवलराम को निलंबित करने और प्रपत्र क गठित करने का निर्देश दिया. इसके बाद परिवहन आयुक्त उपायुक्त विनोद कुमार से मुलाकात के लिए चले गये. परिवहन कार्यालय में लंबे समय से गड़बड़ी की शिकायत मिल रहे थी. परिवहन आयुक्त की छापेमारी से हड़कंप मच गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: