न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा : हथियार लेकर लेवी वसूलने आये अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा

437

Lohardaga : लोहरदगा पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में एसपी प्रियदर्शी आलोक को गुप्त सूचना मिली थी कि भंडरा थाना क्षेत्र के चट्टी के समीप एक अपराधी हथियार लेकर लेवी वसूलने और लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में है. जिसके बाद एसपी प्रियदर्शी आलोक ने डीएसपी मुख्यालय आशीष कुमार महली, भंडरा थाना प्रभारी जगलाल मुंडा, पुलिस अवर निरीक्षक सहरु उरांव और सशस्त्र बल के नेतृत्व में छापेमारी का निर्देश दिया. पुलिस की टीम एसपी के निर्देश पर जैसे ही चिट्ठी बाजार में नगजुआ रोड के पास पहुंची तो अपराधी नगजुवा रोड की ओर भागने लगा.

इसे भी पढ़ें- दिन भर गांजा पी कर जहां-तहां रात गुजारते हैं रविन्द्र पांडे- ढुल्लू महतो

पुलिस के जवानों ने खदेड़कर अपराधी को धर दबोचा

पुलिस के जवानों ने खदेड़कर अपराधी को धर दबोचा. पूछताछ में अपराधी ने बताया कि वह गुमला जिले के भरनो थाना अंतर्गत कल्याणपुर बांध टोली निवासी स्वर्गीय बंदे टाना भगत का पुत्र भीखू टाना भगत उर्फ विनोद उरांव है. वह टाइगर आर्मी आपराधिक संगठन का सक्रिय सदस्य है. पुलिस ने तलाशी ले कर भीखू के पास से एक देसी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद किया है. भीखू टाना भगत समुदाय से आता है.  पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि भीखूअपराध की दुनिया में कैसे आया. भीखू की गिरफ्तारी से टाइगर आर्मी आपराधिक संगठन पर नकेल कसने की उम्मीद की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: