JharkhandLohardaga

लोहरदगा : हथियार लेकर लेवी वसूलने आये अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा

Lohardaga : लोहरदगा पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में एसपी प्रियदर्शी आलोक को गुप्त सूचना मिली थी कि भंडरा थाना क्षेत्र के चट्टी के समीप एक अपराधी हथियार लेकर लेवी वसूलने और लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में है. जिसके बाद एसपी प्रियदर्शी आलोक ने डीएसपी मुख्यालय आशीष कुमार महली, भंडरा थाना प्रभारी जगलाल मुंडा, पुलिस अवर निरीक्षक सहरु उरांव और सशस्त्र बल के नेतृत्व में छापेमारी का निर्देश दिया. पुलिस की टीम एसपी के निर्देश पर जैसे ही चिट्ठी बाजार में नगजुआ रोड के पास पहुंची तो अपराधी नगजुवा रोड की ओर भागने लगा.

इसे भी पढ़ें- दिन भर गांजा पी कर जहां-तहां रात गुजारते हैं रविन्द्र पांडे- ढुल्लू महतो

पुलिस के जवानों ने खदेड़कर अपराधी को धर दबोचा

Catalyst IAS
ram janam hospital

पुलिस के जवानों ने खदेड़कर अपराधी को धर दबोचा. पूछताछ में अपराधी ने बताया कि वह गुमला जिले के भरनो थाना अंतर्गत कल्याणपुर बांध टोली निवासी स्वर्गीय बंदे टाना भगत का पुत्र भीखू टाना भगत उर्फ विनोद उरांव है. वह टाइगर आर्मी आपराधिक संगठन का सक्रिय सदस्य है. पुलिस ने तलाशी ले कर भीखू के पास से एक देसी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद किया है. भीखू टाना भगत समुदाय से आता है.  पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि भीखूअपराध की दुनिया में कैसे आया. भीखू की गिरफ्तारी से टाइगर आर्मी आपराधिक संगठन पर नकेल कसने की उम्मीद की जा रही है.

The Royal’s
Sanjeevani

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं 

Related Articles

Back to top button