न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा : धान व्यवसायी से डेढ़ लाख लूटनेवाला अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

302

Lohardaga : व्यापारियों से लूटपाट करने के मामले में लोहरदगा पुलिस ने एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. उसका नाम मृत्युंजय कुमार सिंह उर्फ सूरजभान सिंह है, जो रांची के नरकोपी थाना क्षेत्रांतर्गत करकरी शिव टोली का रहनेवाला है. पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस, लूट के 7000 रुपये, लेमन कंपनी का एक मोबाइल फोन और एक यामहा मोटरसाइकिल भी बरामद किये गये हैं. मृत्युंजय पर लोहरदगा-बेड़ो मुख्य पथ में भंडरा थाना क्षेत्र के धोबाली गांव के पास धान व्यवसायी से 26 जून को हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपये की लूटपाट करने का आरोप है. इसके अलावा उस पर नरकोपी थाना अंतर्गत बाड़ी मोड़ के पास से एक व्यापारी से 16 हजार रुपये, खुखरा रानी टोली जंगल में पिकअप वाहन में सवार बादाम व्यापारी से पैसे और मोबाइल लूटने का भी आरोप है.

अपराधी गिरफ्तार
बरामद हथियार, पैसे और मोबाइल.

इसे भी पढ़ें- चतरा में स्वास्थ्य विभाग ने अल्ट्रासाउंड क्लीनिक किया सील, संचालक गिरफ्तार

मृत्युंजय को उसके से गिरफ्तार किया पुलिस ने

मृत्युंजय कुमार सिंह ने विगत 26 जून को अपने दो अन्य साथियों की सहायता से लोहरदगा के धान व्यवसायी गौतम सिंह से हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपये लूट लिये थे. इस मामले में एसपी के निर्देश पर डीएसपी आशीष कुमार महली, भंडरा थाना प्रभारी जगलाल मुंडा सहित अन्य पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए छापेमारी का निर्देश दिया गया था. अनुसंधान और जांच में पुलिस को पता चला कि इस घटना के पीछे मृत्युंजय कुमार सिंह सहित दो अन्य अपराधी शामिल हैं, जिसके बाद पुलिस ने मृत्युंजय को उसके घर से धर दबोचा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: