न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सर्जिकल स्ट्राइक की वार्षिक पर स्कूली बच्चों ने निकाली साइकिल रैली

143

Lohardaga : सर्जिकल स्ट्राइक के एक साल पूरे होने पर लोहरदगा में स्कूली बच्चों ने वीर जवानों को अनोखे और अपने तरीके से सम्मान दिया. इस क्रम में मध्य विद्यालय लोहरदगा के विद्यार्थियों द्वारा साइकिल रैली निकालकर उन्हें सम्मान दिया गया. विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक किशोर कुमार वर्मा के नेतृत्व में बच्चों ने विद्यालय परिसर से लेकर पूरे शहर में साइकिल से भ्रमण करते हुए जवानों को सम्मान दिया गया.

बच्चों की साइकिल रैली इस बात का संदेश थी कि हम अपने देश के सम्मान को लेकर कोई भी चूक बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम अपने देश के गौरव के लिए वीर सिपाहियों के साथ हैं. जिस प्रकार से भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर ने जाकर आतंकवादी कैंप को ध्वस्त करने का काम किया था और अपने देश की रक्षा की थी. उसी प्रकार से हम बच्चे किसी से कम नहीं है. हम भविष्य में अपने देश की रक्षा को लेकर सदा तत्पर रहेंगे.

साइकिल रैली में विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक किशोर कुमार वर्मा ने कहा कि यह वीर सिपाहियों के लिए हमारी ओर से शुभकामना संदेश है. एक-एक विद्यार्थी को हम देश के लिए समर्पित नागरिक बनाना चाहते हैं, इसी दिशा में हमारा प्रयास चल रहा है.

hosp1

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: