न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा : रिटायर्ड फौजी ने खुद को मारी गोली, मौत

176

Lohardaga : रिटायर्ड फौजी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना लोहरदगा शहरी क्षेत्र में बरवाटोली की है. मृतक का नाम भोला प्रसाद साहू बताया जा रहा है. वह 2003 में थल सेना से रिटारय हुए थे. और फिलहाल बरवाटोली स्थित अपने घर पर पत्नी और बेटी के साथ रह रहे थे.

इसे भी पढ़ें- लोकमंथन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उपराष्ट्रपति, अध्यक्ष मुख्यमंत्री, राज्यपाल अतिथि तक नहीं

जांच में जुटी पुलिस

इधर, लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि भोला प्रसाद की तीन बेटियां हैं जिसमें से दो की शादी हो चुकी है. और वह अपनी छोटी बेटी व पत्नी के साथ रह रहे थे.

palamu_12

इसे भी पढ़ें- ‘इंफ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनेंशियन सर्विसेस लिमिटेड’ की तेजी से बिगड़ती वित्तीय स्थिति

अपनी लाइसेंसी बंदूक से की आत्महत्या

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि घटना बुधवार देर रात की है. भोला प्रसाद ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पेट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वहीं सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक शैलेश प्रसाद, एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की है. पुलिस प्रारंभिक अनुसंधान में इसे आत्महत्या मानकर चल रही है. यूडी के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: